May 19, 2024
  • होम
  • The Kerala Story पर लगे बैन को लेकर Nawazuddin Siddiqui ने क्या कहा?

The Kerala Story पर लगे बैन को लेकर Nawazuddin Siddiqui ने क्या कहा?

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 25, 2023, 5:40 pm IST

नई दिल्ली: रिलीज़ होने के बाद भी फिल्म द केरल स्टोरी को लेकर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. ये फिल्म थिएटर से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक जा चुकी है जहां कई राज्यों में फिल्म को बैन करने की बात भी कही गई थी. इतना ही नहीं कई राज्यों में इसे बैन भी कर दिया गया था. हालांकि इस फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया और एक बार फिर फिल्म दर्शकों के लिए थिएटर में रिलीज़ होने लगी.

क्या बोले नवाज़?

इस विवादित फ़िल्म को लेकर कई फ़िल्मी सितारें अपनी राय रख चुके हैं जिनमें से एक नाम अनुराग कश्यप का भी है. उन्होंने इस फिल्म पर लगे प्रतिबंध को गलत बताया था. अनुराग कश्यप ने कहा था कि किसी भी फिल्म पर बैन लगाना ठीक नहीं है. अब अनुराग कश्यप के इसी बयान का समर्थन करते हुए नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी को भी देखा गया है.

किया डायरेक्टर का सपोर्ट

डायरेक्टर के बयान का समर्थन करते हुए नवाज़ ने कहा कि अगर कोई फिल्म या फिर नॉवल किसी भी वर्ग को आहत कर रही है तो वो गलत है. हम लोग फिल्मों को दर्शकों या उनकी भावनाओं को आहत पहुंचाने के लिए नहीं बनाते हैं. नवाज़ ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि “हम लोग फिल्म समाजिक एकजुटता को बढ़ाने और लोगों के बीच प्यार के लिए बनाते हैं और उसी तरह प्यार करना हमारी जिम्मेदारी है, लेकिन अगर फिल्म लोगों को तोड़ती है तो ये बिल्कुल गलत है.” इसके साथ उन्होंने ये भी कहा कि दुनिया को जोड़ना है तोड़ना नहीं.

इस फिल्म में आएंगे नज़र

वर्कफ़्रंट की बात करें तो नवाज़ जल्द ही फिल्म जोगिरा सारा रा रा में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी जिसमें नेहा शर्मा मुख्य किरदार में नज़र आ रही हैं.

New Parliament: जानिए नए संसद भवन के उद्घाटन को लेकर क्या कहता है भारत का संविधान

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन