May 30, 2024
  • होम
  • Oscar Award 2023 nomination: 'नाटू नाटू' ने छोड़ा सबको पीछे, मिली ऑस्कर में एंट्री से खुश RRR टीम

Oscar Award 2023 nomination: 'नाटू नाटू' ने छोड़ा सबको पीछे, मिली ऑस्कर में एंट्री से खुश RRR टीम

मुंबई : इंटरनेशनल अवार्ड जीत चुके ‘नाटू नाटू’ गाने ने एक बार फिर से सफलता के झंडे गाड़े है। ऑस्कर में मिली एंट्री से फिल्म RRR की टीम बेहद खुश है।

देखा जा रहा है कि इस गाने ने लेडी गागा और कई इंटरनेशनल कलाकारों के गानो को भी पीछे छोड़ दिया है। सब लोग बस इसी उम्मीद में है कि ‘नाटू नाटू’ कब ऑस्कर लेकर आए। खबरों के अनुसार पता चला है कि ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 के नॉमिनेशन्स, बवर्ली हिल्स, कैलीफोर्निया में हुए।

बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी में नॉमिनेट

निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR के सॉन्ग ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर नॉमिनेशन में अपना नाम शामिल किया है। इस गाने को बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग कैटेगरी के लिए नॉमिनेट किया गया है। अभी हाल ही में इस गाने ने गोल्डन ग्लोब अवार्ड भी जीता है। इसको कंपोज़ किया है एमएम कीरावानी ने। खबरों के द्वारा पता चला है कि गाने को सिर्फ नॉमिनेशन ही नहीं, बल्कि ऑस्कर में जीत का मजबूत दावेदार भी देखा जा रहा है।

गाने कई दिग्गज कलाकार को पीछे छोड़ा

बताया जा रहा है कि ‘नाटू नाटू’ ने लेडी गागा जैसे दिग्गज कलाकारों को पीछे छोड़ अपनी जगह इस साल के ऑस्कर नॉमिनेशन में बनाई। यह नॉमिनेशन रिज अहमद और एक्ट्रेस एलीसन विलियम्स द्वारा होस्ट किया गया। माना जा रहा है के यह भारत के लिए काफी गर्व करने का अवसर है।साथ ही साथ शॉनक सेन की डॉक्यूमेंट्री फीचर फिल्म All That Breathes भी इस बार ऑस्कर अवॉर्ड्स 2023 नॉमिनेशन में शामिल हुई है। वही दूसरी तरफ डायरेक्टर गुनीत मोंगी की The Elephant Whisperers डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट फिल्म ने भी अपनी जगह नॉमिनेशंस में बना ली है।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन