नसीरुद्दीन शाह ने ‘The Kerala Story’ को बताया ‘खतरनाक ट्रेंड’, बोले- ‘न देखी है, न देखूंगा’

मुंबई: फिल्म निर्माता विपुल शाह की ‘द केरल स्टोरी’ अपनी रिलीज के बाद से ही काफी वाहवाही बटोर रही है. वहीं विवादों में होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. हालांकि अभिनेता नसीरुद्दीन शाह फिल्म द केरल स्टोरी को एक अलग नजरिए से देख रहे हैं. उन्होंने फिल्म को देखने से इंकार कर दिया है.

दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि ‘अफवाह’, ‘भीड़’ और ‘फराज़’ जैसी शानदार फिल्मों ने बॉक्स-ऑफिस पर दम तोड़ दिया, लेकिन ‘द केरल स्टोरी’ जैसी फिल्म बड़े पर्दे पर कमाल कर रही है. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि दर्शक इस फिल्म को लेकर बड़ी-बड़ी बातें कर रहे हैं, लेकिन ना तो उन्होंने अब तक इस फिल्म को देखा है और न ही उनका इस फिल्म को देखने का मन है.

नसीरुद्दीन शाह ने कहीं ये बात

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह ने आगे इस ट्रेंड को जर्मनी के नाजीवाद से जोड़ा है. उन्होंने कहा कि हिटलर के वक्त में सरकार या नेता फिल्म निर्माता से अपने ऊपर फिल्में बनवाते थे, जिसमें उनकी प्रशंसा होती थी और दिखाया जाता था कि देश की सरकार ने लोगों के लिए क्या-क्या किया है. इस कारण कई फिल्म निर्माता जर्मनी छोड़कर हॉलीवुड चले जाते थे और वहां जाकर फिल्में बनाते थे. वहीं चीज अब यहां भी हो रही है.

शुरू से विवादों में है फिल्म

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की कहानी शानदार होने के बावजूद रिलीज से पहले से ही सुर्खियों में है. रिलीज के कई सप्ताह बीत जाने के बाद भी इस फिल्म को लेकर कई प्रकार की चर्चा होती रहती हैं. हालांकि विवादों में रहने के बावजूद इस फिल्म को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : 

10 दिवसीय दौरे पर अमेरिका पहुंचे राहुल गांधी, सैन फ्रांसिस्को में प्रवासी भारतीयों से की बातचीत

Latest news