April 16, 2024
  • होम
  • ITA अवॉर्ड नाइट में पहुंची मोनालिसा, पिंक ड्रेस में की फोटोज शेयर

ITA अवॉर्ड नाइट में पहुंची मोनालिसा, पिंक ड्रेस में की फोटोज शेयर

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : December 12, 2022, 9:31 pm IST

पटना:  मोनालिसा इस समय ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि टीवी पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं। टीवी और भोजीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी सक्रिय देखा जाता है। वह आए दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं इससे उनके फैंस और उनके बीच अच्छा कनेक्शन भी बना रहता है। हाल ही में उनका शेयर किया गया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है।

मोनालिसा की वायरल फोटोज

मोनालिसा ने जो फोटोज शेयर की है उसमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मोनालिसा पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। आपको बता दें, ये तस्वीर अवार्ड शो की है। मोनालिसा बीती रात ITA अवॉर्ड नाइट में पहुंची थी।इस दौरान अभिनेत्री पिंक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आई। 11 दिसंबर को मुंबई में ITA अवॉर्ड्स दिया था, जिसमें डायरेक्टर रोहित शेट्टी, अर्जुन बिजलानी, रवीना टंडन, श्रद्धा आर्या, प्रतीक सहजपाल, निया शर्मा समेत कई सितारे शामिल हुए थे। अवॉर्ड नाइट की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही थी। इन फोटोज को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- I Walk In A Space Of Gratitude.

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

 

Chandigarh University MMS: बाथरूम में छात्राओं का वीडियो बनाने वाली लड़की कौन है? जानिए मामले से जुड़ी हर बात

Mohali MMS Scandal: पुलिस का बड़ा खुलासा- आरोपी लड़की ने सिर्फ अपना ही वीडियो बनाया, किसी और का नहीं

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो