March 3, 2024
  • होम
  • गोल्डन साड़ी पहन मोनालिसा ने फैंस का जीता दिल, ख़ूबसूरती देख उड़े होश!

गोल्डन साड़ी पहन मोनालिसा ने फैंस का जीता दिल, ख़ूबसूरती देख उड़े होश!

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 7, 2022, 10:48 pm IST

नई दिल्ली : मोनालिसा इस समय ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि टीवी पर भी काफी नाम कमा चुकी हैं। टीवी और भोजीवुड के अलावा सोशल मीडिया पर भी उन्हें काफी सक्रिय देखा जाता है। वह आए दिन कोई न कोई नया पोस्ट शेयर करती हैं इससे उनके फैंस और उनके बीच अच्छा कनेक्शन भी बना रहता है। हाल ही में उनका शेयर किया गया पोस्ट इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्ट में वह काफी अलग पर खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

मोनालिसा का साड़ी लुक

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें साझा की हैं। इन तस्वीरों में वो हद से ज्यादा सुंदर नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर फैंस मोनालिसा की खूबसूरती देख उनके दीवाने हो गए हैं। इस बात पर कोई संदेह नहीं है कि इन फोटोज में एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रही है। मोनालिसा ने गोल्डन कलर की हॉल्टर नेक ड्रेस पहनी हुई है। उनका सिजलिंग अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इसके अलावा बात करें एक्ट्रेस के लुक की तो उन्होंने डार्क लिप्स, गोल्डन जूलरी और मिनिमल मेकअप के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान मोनालिसा ने जमकर पोज दिए। उनकी इन अदाओं को देख फैंस मदहोश हो गए हैं। उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

फैन फॉलोविंग में आया है उछाल

पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है। उन्होंने भोजीवुड से अलग छोटे पर्दे और तो और वेब सीरीज में भी काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में मोना अपने वेब सीरीज धप्पा को लेकर चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को देख कर ही हम इस बात का अंदाज़ा भी लगा सकते हैं कि अभिनेत्री कितनी कम्फर्टेबले हैं। सनलाइट में वह और भी खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।

इतनी है प्रॉपर्टी

मोनालिसा भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप रिच यानी अमीर अभिनेत्री हैं, टीवी की दुनिया में भी उनका खूब नाम है। भोजपुरी की कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी मोना एक फिल्म के लिए काफी ज़्यादा चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो मोनालिसा की संपत्ति 18 करोड़ से भी ज्यादा है। पिछले कुछ समय से भोजपुरी अभिनेत्री मोनालिसा की फैन फॉलोविंग में जबरदस्त उछाल हुआ है।

 

महाराष्ट्र: एकनाथ शिंदे VS उद्धव ठाकरे! दशहरा रैली ने बता दिया असली शिवसेना किसकी?

Fire Break Out in Gandhi Nagar: गांधी नगर कपड़ा मार्केट में इमारत की दूसरी मंजिल से शव बरामद

Tags