Mithun Chakraborty: मिथुन चक्रवर्ती का अस्पताल से सामने आया वीडियो, बेहतर दिखी अभिनेता की तबीयत

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी नेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। शनिवार को एक्टर को लेकर खबर आई थी कि सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें कोलकाता के अपोलो अस्पताल के आपातकालीन विभाग में भर्ती कराया गया है. वहां उनका इलाज जारी रहेगा. इसके बाद अस्पताल के डॉक्टरों का एक बयान सामने आया, जिसमें कहा गया कि अभिनेता को Ischemic Cerebrovascular Accident स्ट्रोक का सामना करना पड़ा। रविवार को अस्पताल से अभिनेता का एक वीडियो सामने आया जिसमें वह पश्चिम बंगाल भाजपा प्रमुख सुकांत मजूमदार से मिलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर काफी बेहतर लग रहे हैं.

वीडियो वायरल

समाचार एजेंसी एएनआई ने पश्चिम बंगाल बीजेपी पार्टी के प्रमुख सुकांत मजूमदार की मिथुन चक्रवर्ती से मुलाकात का एक वीडियो साझा किया है। इस दौरान एक्टर सुकांत मजूमदार से बातचीत करते नजर आ रहे हैं.

कल मिल सकती है छुट्टी !

अभिनेता से मिलने के बाद सुकांत मजूमदार ने कहा, “वह अब काफी बेहतर हैं। उन्हें कल अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. डॉक्टरों ने उन्हें कल से एक या दो दिन तक घर पर आराम करने को कहा है।”

फिल्म अभिनेता देवश्री रॉय ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें आईसीयू से छुट्टी मिल गई है और वह ठीक होने की राह पर हैं। उन्हें समय पर अस्पताल ले जाया गया और उनका शुगर लेवल कम हो गया था। ऐ उनकी हालत काफी खराब थी, लेकिन अब वह आईसीयू से बाहर हैं और आराम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- http://UP Weather: UP में आज से बदलेंगे मौसम के मिजाज, पूर्वी उत्तर प्रदेश के क्षेत्रों में गरज के साथ बारिश का अलर्ट

 

Latest news