May 21, 2024
  • होम
  • Megha Kaur: वेबसीरीज लॉकडाउन 2.0 में दिखेंगी अभिनेत्री मेघा कौर, बोलीं- कुछ अलग होने वाला है…

Megha Kaur: वेबसीरीज लॉकडाउन 2.0 में दिखेंगी अभिनेत्री मेघा कौर, बोलीं- कुछ अलग होने वाला है…

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 24, 2024, 9:18 pm IST

नई दिल्ली: मनोरंजन के इस दौर में दुनिया के कलाकार लगातार नए माध्यमों की खोज कर अपनी प्रतिभा को लोगों के सामने प्रदर्शित करने और दर्शकों के साथ गहराई से जुड़ने का प्रयास कर रहे हैं. मनोरंजन के क्षेत्र में एक ऐसी अद्वितीय कलाकार हैं मेघा कौर, जिनका डांस और एक्टिंग में रुचि ने उनको कई अलग-अलग प्लेटफॉर्मों पर उभारा है. जिनके पोर्टफोलियो में फेसम डांस रियलिटी शो में प्रतियोगिता, टेलीविजन सोप्स में जादू,अभिनय और म्यूजिक वीडियो में अभिनय करना शामिल है. अब मेघा कौर (Megha Kaur) ‘लॉकडाउन 2.0’ जैसी आगामी वेब सीरीज के तैयारी कर रही हैं.

डांस रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं मेघा कौर

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मेघा कौर (Megha Kaur) का सफर प्रेरणास्पद रहा है. मेघा कौर पॉपुलर डांस रियलिटी शो में प्रतियोगी के रूप में भी हिस्सा ले चुकी हैं. मेघा कौर ने अपने करियर के संघर्ष के दिनों में टेलीविजन नाटकों में अपने मनोहारी प्रदर्शनों की वजह से उन्होंने अपने प्रतिभागियों का दिल जीता है. मेघा कौर ने हाल ही में अपनी वेबसीरीज ‘लॉकडाउन में मोरा सैयां’ नाम के सांग वीडियो में प्रदर्शन ने व्यूअर्स का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया, इस प्रदर्शन ने उनको विश्वभर में एक उभरते सितारे के रूप में मजबूती देने में मददगार साबित हुआ.

लॉकडाउन 2.0′ से करियर के नये अध्याय की शुरूआत

अभिनेत्री मेघा कौर (Megha Kaur) ‘लॉकडाउन 2.0’ के साथ अपने करियर के एक नए अध्याय में कदम रख रही हैं, जो एक वेब सीरीज है जो अभूतपूर्व समय में जीवन की कठिनाइयों का पता लगाने का दावा करती है. वैश्विक महामारी के पृष्ठभूमि को प्रदर्शित करती यह फिल्म. लाकडॉउन 2.0 वेबसीरीज उन व्यक्तियों के जीवन पर ध्यान केंद्रित करती है जो बंदिशों और अनिश्चितताओं से निकलने का प्रयास कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed: टॉयलेट पेपर… को कपड़े बनाकर पहना, उर्फी जावेद को पीछे छोड़ा कौन है ये एक्ट्रेस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन