June 26, 2024
  • होम
  • Showtime Teaser: इमरान हाशमी का शो ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद से उठेगा नेपोटिज्म का मुद्दा

Showtime Teaser: इमरान हाशमी का शो ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद से उठेगा नेपोटिज्म का मुद्दा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 22, 2023, 10:44 am IST

मुंबई: ग्लैमर इंडस्ट्री के अंदर की स्याह-सफेद तस्वीर दिखाने वाले बहुत से शो और फिल्में बनती रही हैं, और इस इंडस्ट्री को करीब से देखने वाले इसकी वो तस्वीरे दिखाते हैं, जो हमेशा सामने नहीं आती, या सिर्फ गॉसिप में सिमटकर ही रह जाती है. बता दें कि डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने अब एक नये शो की घोषणा किया है. जिसका नाम शोटाइम है. हालांकि इस शो में शो-बिज की रंग-बिरंगी दुनिया के साथ नेपोटिजम जैसे कई सब्जेक्ट की कहानी दिखाए जाएगी.

शो ग्लैमर इंडस्ट्री की स्याह-सफेद से……

Showtime Teaser: Karan Johar Collaborates With Emraan Hashmi For New Web  Series On Nepotism

शोटाइम वेब सीरीज में फ़िल्मी दुनिया में नेपोटिज्म के साथ कैमरे पर बोले जाने वाले झूठ और कई गहरे राज को भी दिखाया जायेगा. हालांकि इसमें ये भी दिखाया जाएगा कि अरबों की बॉलीवुड इंडस्ट्री की दुनिया में कैसे हर कोई पावर के लिए अपनी कोई भी सीमाएं पार करता है.दरअसल यूट्यूब पर रिलीज हुए टीजर में अभिनेता इमरान हाशमी कहते हुए नजर आ रहा हैं कि नेपोटिजम के मुखौटे के पीछे आखिर हर आउटसाइडर और इनसाइडर बनना चाहता है.

शो जल्द ही देगी दस्तक

बता दें कि इस शोटाइम सीरीज में अभिनेता इमरान हाशमी के साथ मौनी रॉय, नसीरुद्दीन शाह, महिमा मकवाना, विजय राज, राजीव खंडेलवाल और श्रिया सरन समेत कई कलाकार नजर आएंगे. दरअसल इस शोटाइम अभिनेता इमरान हाशमी की दूसरी वेब सीरीज है, और उन्होंने नेटफ्लिक्स पर आई सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड से डेब्यू किया था. हालांकि शोटाइम सीरीज अगले साल डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने वाली है, और अभी इस शो की रिलीज डेट सामने नहीं आई है, इसी प्लेटफॉर्म पर फिल्म निर्माता करण जौहर का फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 8’ स्ट्रीम भी किया जाता है, जिसके 8वें सीजन में 9 एपिसोड रिलीज हो चुके हैं.

JN 1 COVID Cases: केरल और असम के रास्ते बिहार में हुई कोरोना की एंट्री, बचाओ के लिए जानें ये तीन बातें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन