May 21, 2024
  • होम
  • Maidan box office: अजय देवगन की मैदान में छाया सन्नाटा, छठे दिन भी नहीं चला जादू

Maidan box office: अजय देवगन की मैदान में छाया सन्नाटा, छठे दिन भी नहीं चला जादू

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 17, 2024, 12:07 pm IST

मुंबई: अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ 11 अप्रैल को ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए पूरे 6 दिन बीत चुके हैं। लेकिन 6 दिन बाद भी फिल्म ने ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग की तो तारीफ की जा रही है, लेकिन बात जब कमाई की आती है, तो फिल्म अच्छा कलेक्शन कर पाने में असक्षम साबित हो रही है।

रिलीज के छठे दिन कितनी कमाई की?

फैंस को अजय देवगन की मैदान से काफी उम्मीदे थी। लेकिन रिलीज होने के बाद से फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। रिलीज होने के छठे दिन बाद भी ‘मैदान’ 30 करोड़ के कलेक्शन को छू नहीं पाई है। जानकारी के मुताबिक, फिल्म ने छठे दिन 1.65 करोड़ का कलेक्शन किया है।

फिल्म का कुल कलेक्शन

फिल्म ने ओपनिंग डे पर 7.10 करोड़ का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन फिल्म ने 2.75 करोड़ रूपये का कलेक्शन किया, तीसरे दिन 5.75 करोड़, चौथे दिन 6.4 करोड़ और पांचवे दिन 1.5 करोड़ की कमाई की। छठे दिन के कलेक्शन को मिला कर फिल्म का कुल कलेक्शन 25.15 करोड़ हो गया है।

स्पेशल छूट भी नहीं खींच पाई दर्शकों को

मैदान बेहद धीमी रफ्तार से बॉक्स ऑफिस पर बढ़ रही है। ऐसे में मैदान के कलेक्शन को बढ़ाने के लिए निर्माताओ ने फिल्म की टीकट पर स्पेशल छूट दिया था। दरअसल निर्माताओं ने सोमवार और मंगलवार के दिन मैदान की टिकट को 150 रूपये कर दिया था। लेकिन उनकी यह कोशिश भी दर्शकों को सिनेमाघरों तक लाने में नाकाम रही।

यह भी पढ़े-

कोलकाता की हार के बाद शाहरूख खान की आंखों से छलके आंसू, तस्वीरें हुई वायरल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन