June 16, 2024
  • होम
  • महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को दी बेस्ट विशेज, बोले-'प्रभु श्रीराम की कृपा बनी रहे'

महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने ‘आदिपुरुष’ के मेकर्स को दी बेस्ट विशेज, बोले-'प्रभु श्रीराम की कृपा बनी रहे'

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : June 15, 2023, 11:28 am IST

मुंबई: एक्टर प्रभास और एक्ट्रेस कृति सेनन स्टारर फिल्म आदिपुरुष 16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. हालांकि उससे पहले ही ये फिल्म विवादों में घिर गई है. जानकारी के मुताबिक फिल्म आदिपुरुष की टीम केवल हिंदी स्क्रीनिंग के लिए 6500 स्क्रीनों में अपनी मैग्नम ओपस को रिलीज करेगी. वहीं ‘आदिपुरुष’ की शानदार रिलीज से एक दिन पहले महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने भी ट्वीट कर फिल्म के मेकर्स को चार्टबस्टर सफलता के लिए अपनी बेस्ट विशेज दी है.

डिप्टी CM फडणवीस ने फिल्म के ‘मेकर्स को दी बेस्ट विशेज

दरअसल महाराष्ट्र के डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर अपने कंप्यूटर पर आदिपुरुष के सीन्स को देखते हुए कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं. इसी के साथ डिप्टी CM ने एक ट्वीट शेयर कर लिखा- मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम के जीवन पर आधारित मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘आदिपुरुष’ पर प्रभु श्री राम की कृपा सदा बनी रहे. डिप्टी CM देवेंद्र फडणवीस ने आगे लिखा कि निर्देशकों, निर्माताओं और टीम आदिपुरुष को चार्टबस्टर सक्सेस की शुभकामनाएं!.

फिल्म ‘आदिपुरुष’ है एक पौराणिक गाथा

कल रिलीज होने वाली फिल्म ‘आदिपुरुष’ वाल्मीकि रामायण पर आधारित एक पौराणिक गाथा है. इतना ही नहीं फिल्म ‘आदिपुरुष’ ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित 500 करोड़ रुपये के बड़े बजट में बनाई गई है. जानकारी के मुताबिक ये फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्मों में से एक है. इस पीरियड सागा आदिपुरुष में सुपरस्टार प्रभास ने राघव का किरदार निभाया है तो वहीं एक्ट्रेस कृति सेनन जानकी यानी सीता मां की भूमिका निभाई है. इसके अलावा सैफ अली खान फिल्म में लंकेश के रोल में हैं. बता दें कि ये फिल्म वर्ल्ड वाइड 16 जून को थिएटर्स में रिलीज होगी.

मुंबई और केरल में Biparjoy तूफान का असर दिखना शुरू, समुद्र में उठ रही ऊंची लहरें

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन