KWK 8: विक्की के अंदाज पर न्यौछावर हुआ था कटरीना का परिवार, करण के शो पर हुआ खुलासा

नई दिल्लीः करण जौहर का पॉपुलर चैट शो ‘कॉफी विद करण’ का सीजन आठ फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। इस शो में करण जौहर सेलेब्स मजेदार गॉसिप करते दिखाई देते हैं और अब शो के आठवें सीजन में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है। करीना-आलिया से लेकर सनी देओल-बॉबी देओल तक सभी शो में कई खुलासे करते दिखाई दिए हैं। पिछले एपिसोड में सिद्धार्थ और वरुण के धमाल मचाने के बाद अब इसका नया एपिसोड सामने आ गया है।

विक्की ने किया खुलसाVicky Kaushal reveals His wife Katrina calls these nick name in Karan Johar show koffee with karan 8

करण के इस शो के सातवें एपिसोड में कियारा और विक्की कौशल काउच पर बैठे दिखाई दिए। दोनों स्टार्स ने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बातें साझा की हैं। विक्की ने खुलासा किया कि उनकी पत्नी और अभिनेत्री कटरीना कैफ उन्हें घर पर किस नाम से बुलाती हैं और उन्होंने अपनी पत्नी कटरीना को कब और कैसे प्रपोज किया।

अभिनेता ने कैसे किया था प्रपोजVicky Kaushal reveals His wife Katrina calls these nick name in Karan Johar show koffee with karan 8

करण ने जब उनसे पूछा कि कटरीना को कब प्रपोज किया था? विक्की ने शरमाते हुए बताया कि शादी से एक दिन पहले होटल में घुटनों के बल बैठकर कटरीना को प्रपोज किया था। अभिनेता ने कहा, ‘मैंने शादी के एक दिन पहले अपने दोस्तों और परिवारों के आने से पहले होटल में घुटनों के बल बैठकर उन्हें प्रपोज किया था। मुझे हर किसी ने चेतावनी दी थी कि यदि आप प्रपोज नहीं करते हैं, तो आपको पूरे जीवन सुनने के लिए तैयार होना पड़ेगा।

करण जौहर ने विक्की से पूछा कि आपकी पत्नी आपको किन नाम से पुकारतीं हैं? इसका जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा कि कटरीना उन्हें तीन नामों से बुलाती हैं। अक्सर वे ‘बूबू, बेबी और ऐ’ कहकर मुझे पुकारती हैं। उनके इस जवाब को सुनकर करण और कियारा दोनों मुस्कुराने लगे।

यह भी पढ़ें – http://Dunki: क्या जवान से है डंकी का संबंध? शाहरुख खान ने फिल्म के किरदार को लेकर किया खुलसा

 

 

 

Latest news