May 27, 2024
  • होम
  • KRK on Gangubai Kathiawadi: कमाल खान ने उड़ाया, आलिया भट्ट की फिल्म का मज़ाक, बोले- पेन किलर खाना..

KRK on Gangubai Kathiawadi: कमाल खान ने उड़ाया, आलिया भट्ट की फिल्म का मज़ाक, बोले- पेन किलर खाना..

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 24, 2022, 8:34 pm IST

KRK on Gangubai Kathiawadi:

मुंबई, KRK on Gangubai Kathiawadi:  बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस कंट्रोवर्सियल कमाल खान का लेटेस्ट ट्वीट पढ़ थोड़े खफा हो सकते हैं. दरअसल, गंगूबाई काठियावाड़ी का रिव्यू करने से पहले कमाल खान ने फिल्म को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया है.

कमाल खान ने किया आलिया की फिल्म को ट्रोल

गंगूबाई काठियावाड़ी का रिव्यू करने के पहले ही कमाल खान ने इस फिल्म को लेकर कॉन्ट्रोवर्शियल ट्वीट किया है. कमाल खान ने ट्वीट कर लिखा, “मेरे कुछ दोस्तों ने गंगूबाई काठियावाड़ी देखी, और उन्होंने मुझे कहा है कि फिल्म देखने से पेनकिलर ले लूँ इसलिए मैंने पहले ही पेनकिलर की दो टैबलेट ले ली है.” बता दें आलिया भट्ट के फैंस कमाल खान का ये ट्वीट पढ़कर ऑफेंड हो गए और उन्होंने कमाल खान को सोशल मीडिया पर ‘बैड जोकर’ का टैग दे दिया.

वैसे बता दें ये पहली बार नहीं है जब कमाल खान ने किसी फिल्म के रिव्यू के बहाने उन्हें ट्रोल किया जा रहा है. वो पहल बॉलीवुड की कई चर्चित फिल्मों को घटिया और सिरदर्द बता चुके हैं. बॉलीवुड के कई सेलेब्स और उनकी फिल्में अक्सर ही केआरके के निशाने पर रहती हैं.

गंगूबाई काठियावाड़ी को सुप्रीम कोर्ट से राहत

बीते दिनों आलिया भट्ट की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी विवादों में फंस गई थी, जिसके बाद ये मामला सुप्रीम कोर्ट जा पहुंचा था लेकिन आलिया के फैंस के लिए खुशखबरी है. कोर्ट ने आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी पर कोई भी रोक नहीं लगाई है.

 

यह भी पढ़ें:

Ukraine Crisis: पुतिन का एलान-ए-जंग, रूस ने यूक्रेन पर कर दिया हमला

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन