June 18, 2024
  • होम
  • KKK 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' होने वाली है शिल्पा शिंदे की एंट्री

KKK 14: 'खतरों के खिलाड़ी 14' होने वाली है शिल्पा शिंदे की एंट्री

मुंबई: ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के फैंस इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के मनोरंजक शो में टीवी सितारे खतरों से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. बता दें कि प्रतिभागियों के बीच अक्सर गरमागरम चर्चाएँ होती रहती हैं. इस बार शिल्पा शिंदे भी शो का हिस्सा होंगी. एक्ट्रेस ने शो में हिस्सा लेने का अपना अनुभव साझा किया है. तो आइए जानते हैं एक्ट्रेस ने क्या कहा.

also read

The Great Indian Kapil Show का नया प्रोमो हुआ जारी, कार्तिक आर्यन और जान्हवी कपूर आए नज़र

शिल्पा शिंदे ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ पर कहा

शिल्पा शिंदे से पूछा गया कि वो शो के लिए कैसे तैयारी कर रही है. तो अभिनेत्री ने जवाब दिया है कि ” “मैं अच्छा खाना खा कर और अच्छी नींद लेकर तैयारी कर रही हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि वहां कैसा खाना मिलेगा” चलो देखते हैं क्या होता हैं”. आगे अभिनेत्री से पूछा गया कि उन्होंने शो में इस सीजन जाना ही क्यों सोचा.

शिल्पा शिंदे को खतरों के खिलाड़ी 14 के मेकर्स से मिला मेगा ऑफर?
शिल्पा शिंदे

इससे पहले भी उनके पास ऑफर आए होंगे. इस पर अभिनेत्री ने कहा, “क्या बताऊं हो सकता है कि किस्मत में मेरी यही सीजन लिखा था. या हो सकता है कि शो का 14वां सीजन जीतना मेरे ही नसीब में हो”. इसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा “अभी तो मुझे किसी चीज से डर नहीं लगता है. मेरा डर अब खत्म हो गया है, अभी मैं इसे लेकर कुछ नहीं बता सकती हूं”.

बता दें कि शिल्पा का कहना है कि मानसिक रूप से अगर आफ फिट हैं तो कुछ भी कर सकते हैं तो मैं अभी काफी पॉजिटिव सोच से जा रही हूं. मैं चाहती हूं कि ये शो मेरे नाम से जाना जाए। इस शो में कुछ अलग हो और कुछ विवाद न हो. अपने को-कंटेस्टेंट के बारे में बात करते हुए अभिनेत्री ने कहा कि कृष्णा श्रॉफ काफी फिट हैं तो मुझे उनसे थोड़ा डर है. मुझे लगता है कि सब एक-दूसरे तो गुमराह कर रहे हैं.

also read

Sony Pictures: सोनी और पैरामाउंट ग्लोबल के बीच बड़ी साझेदारी, साइन हुआ नॉन डिस्क्लोजर एग्रीमेंट

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन