June 17, 2024
  • होम
  • Kiran-Aamir: किरण राव ने किया बड़ा खुलासा, मां-बाप के दबाव में आकर की थी आमिर खान से शादी

Kiran-Aamir: किरण राव ने किया बड़ा खुलासा, मां-बाप के दबाव में आकर की थी आमिर खान से शादी

  • WRITTEN BY: Tuba Khan
  • LAST UPDATED : May 23, 2024, 11:45 am IST

नई दिल्लीः आमिर खान और किरण राव का तलाक हो गया है। यह जोड़ी टूट गई, लेकिन अब भी अच्छे दोस्त बने हुए हैं। इन दोनों को कई इवेंट्स में एक साथ देखा जा सकता है. आमिर से तलाक के बाद भी किरण उनकी बेटी इरा की शादी में शामिल हुईं। किरण का आमिर के बच्चों से एक अलग कनेक्शन है। किरण ने अब अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है। एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया कि किरण और आमिर एक साल से रिलेशनशिप में रहे थे। उन्होंने अपने माता-पिता के दबाव में शादी की थी।

लापता लेडीज की निर्देशक किरण राव ने शी द पीपल के साथ एक साक्षात्कार में अपनी शादी और अपने रिश्ते के बारे में बात की। किरण ने कहा, “आमिर और मैं शादी से पहले एक साल तक साथ रहे। हमने अपने माता-पिता की वजह से शादी की और आप यह जानते हैं।” और कुछ भी, और तब भी हम जानते थे कि यह व्यक्तिगत रूप से और एक जोड़े के रूप में काम करने के लिए एक महान संस्थान था।

अलग होने पर कही ये बात

किरण ने आगे बताया – “जिस चीज़ के बारे में हम बात नहीं करते हैं, वह यह है कि शादी किस तरह से दम घोंटने वाली होती है, खास तौर पर महिलाओं की बात होती है तो आप इस इंस्टिट्यूशन के अंदर खुद को कैसे बनाए रख सकते हैं. यह बहस और चर्चा का मुद्दा है. हम साथ में रह रहे थे. ये न्यूक्लियर फैमिली सेटअप एक प्रेशर है और ये प्रेशर खासकर महिलाओं के ऊपर आजाता है. महिलाओं के ऊपर घर चलाने, परिवार को एक साथ रखने की महिलाओं पर बहुत ज़िम्मेदारी होती है. वहीं महिलाओं से यह एक्सपेक्ट किया जाता है कि वे ससुराल वालों से संपर्क बनाए रखें, अपने पति के परिवार से संपर्क बनाए रखें. यह बहुत अधिक एक्सपेक्टेशन हैं.

बता दें कि किरण और आमिर की मुलाकात फिल्म लगान के दौरान हुई थी। उन्होंने 2004 में डेटिंग शुरू की और 2005 में शादी कर ली। 2011 में, कपल को एक बेटा हुआ। लेकिन उनकी शादी टिक नहीं पाई और 2021 में दोनों ने अलग होने का ऐलान कर दिया.

यह भी पढ़ें –


Aadhaar Card: क्या 14 जून के बाद बेकार हो जाएंगे पुराने आधार कार्ड, यहां जानें सही बात

 

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन