March 4, 2024
  • होम
  • Khatron Ke Khiladi 13 : अंजुम ने रूही को दी मात, शो से हुआ पहला एलेमिनेशन

Khatron Ke Khiladi 13 : अंजुम ने रूही को दी मात, शो से हुआ पहला एलेमिनेशन

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : July 17, 2023, 7:32 am IST

Khatron Ke Khiladi 13

नई दिल्ली : रोहित शेट्टी का शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ 15 जुलाई शनिवार को ऑनएयर हो गया और ये शो शुरू होते ही लाइमलाइट में बन गया है। शो में 14 कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार एंट्री हुई लेकिन उसी में से पहले हफ्ते में ही एक कंटेस्टेंट शो से बाहर भी हो गया है।

कंटेस्टेंट्स की धमाकेदार एंट्री हुई

रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी शो को होस्ट कर रहे हैं। कंटेस्टेंट्स अपना साहस और अपनी मेहनत दिखाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस बार शो में बहुत कुछ मजेदार देखने को मिलने वाला है। ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के 14 शिव ठाकरे, रूही चतुर्वेदी, रोहिन रॉय, अंजलि आनंद, रैपर डिनो जेम्स, डेजी शाह, रश्मीत कौर, और शीजान खान के बीच से एक कंटेस्टेंट बाहर हो चुका है। बता दें, शो से पहला एलिमिनेशन हो गया है। कुंडली भाग्य की फेम एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी शो में धमाकेदार एंट्री की थी, लेकिन पहले ही हफ्ते में रूही शो से बाहर हो गयी है।

रूही शो से बाहर हुई

अभिनेत्री रूही चतुर्वेदी शो से एलिमिनेट होने वाली पहली कंटेस्टेंट बन गई है। अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी ऐसी दो कंटेस्टेंट थी जिन्हें एलिमिनेशन राउंड के लिए चुना गया था। दोनों ने अपना-अपना टास्क भी पूरा किया है. रूही, रोहित और शीजान खान से कार वाला स्टंट हार गयी थी।

जिसके कारण उन्हें एलिमिनेशन राउंड में जाना पड़ा. एलिमिनेशन राउंड में अंजुम और रूही के बीच तगड़ा कॉम्पिटिशन देखने को मिला। अंजुम और रूही को एलिमिनेशन स्टंट बॉक्स वाला दिया था। उन दोनों की कमर पर तीन ताले बंधे हुए थे और उनकी चाबियाँ ढूंढनी थीं. ख़ास बात तो ये है कि बॉक्स साँपों से भरा हुआ था और प्रतियोगियों को एक दूसरे को स्टंट करते समय देखने की अनुमति नहीं थी। ये टास्क रूही अंजुम से हार गयी और उन्हें शो से बाहर जाना पड़ा।

बाकी कंटेस्टेंट्स डरे

अंजुम फकीह ने अपना टास्क 12 मिनट में पूरा किया जबकि रूही चतुर्वेदी रोहित शेट्टी की मदद से भी टास्क पूरा नहीं कर पाई. जब टास्क खत्म हुआ तो रूही ने बताया की वह सांप को देखकर बहुत ज्यादा घबरा गयी थी और इसलिए वो ये टास्क हार गयी। जैसे ही रूही शो से बाहर हुई, उसके बाकी कंटेस्टेंट भी काफी डरे हुए हैं।

यह भी पढ़े: 

Kushi Movie: पोस्टर के कारण ट्रोल हो रही सामंथा, यूजर्स ने लगाई क्लास

Aditya Ananya Relationship : स्पेन में साथ दिखे आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे, डूबे एक दूसरे के प्यार में!

Tags