Kedarnath turns 5: केदारनाथ के 5 साल पूरे होने पर फैंस डूबे सुशांत की यादों में, सारा ने पोस्ट साझा कर दिया धन्यवाद

नई दिल्लीः ‘केदारनाथ’ साल 2018 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म से सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अभिनय करियर में अपना कदम रखा था। कई बॉलीवुड फिल्मों में से यह फिल्म आज भी प्रशंसकों की पसंदीदा और प्रिय बनी हुई है। पलक झपकते ही इस सुपर-हिट फिल्म को पांच साल हो गए।

फैंस से फिल्म को 5 साल पूरे होने पर मिला प्यार

बता दें सारा अली खान अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने एक फैन की स्टोरी को रीपोस्ट किया है, जिसमें उनके प्रशंसक ने उन्हें इंडस्ट्री में पांच साल पूरे होने पर बधाई दी है। अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में फैन ने कई फिल्मों से उनके लुक का एक कोलाज बनाया है। इस पूरे कोलाज को उनकी पहली फिल्म, केदारनाथ के स्वीटहार्ट ट्रैक के साथ जोड़ा गया था।Sara Ali Khan has cute reaction as she marks half a decade in film industry fans remember Sushant Singh Rajput

फैन की इस प्यारे पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए सारा ने कहा, क्या आधा दशक हो गया। वहीं, कई दूसरे फैंस अभिनेत्री को उनकी पहली फिल्म के पांच साल पूरे होने पर खूब बधाई दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, बधाई हो सारा, अभी तो आपको बहुत सारा काम करना है। दूसरे यूजर ने लिखा, यकीन नहीं होता कि आपको इंडस्ट्री में पांच साल गुजर गए हैं। आपको आने वाली फिल्मों के लिए हमारी तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अभी तो बहुत काम करना है। आप ने अपने काम के साथ बॉलीवुड में अपनी अमिट छाप छोड़ी है।

यह भी पढ़ें – http://Animal: एनिमल के वायरल ‘लिक माई शू’ सीन पर तृप्ति डिमरी ने दी प्रतिक्रिया

Latest news