June 16, 2024
  • होम
  • Kartik Aaryan: एलियंस के अवतार में दिखेंगे कार्तिक, फिल्म पर आया अपडेट

Kartik Aaryan: एलियंस के अवतार में दिखेंगे कार्तिक, फिल्म पर आया अपडेट

मुंबई: साल का सबसे बड़ा फुटबॉल महोत्सव ‘यूईएफए यूरो 2024’ अगले महीने से शुरू हो रहा है. इससे पहले सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क ने जोर-शोर विज्ञापन लॉन्च किया था. दरअसल ब्लॉकबस्टर “द बिगेस्ट फुटबॉल फेस्टिवल इन द यूनिवर्स 2024” लॉन्च किया गया है. इस चुनावी फिल्म में अभिनेता कार्तिक आर्यन ने फुटबॉल ब्रांड एंबेसडर के रूप में काम किया, ये चुनावी फिल्म काफी मजेदार है.

also read

रईसी की मौत के बाद मोहम्मद मोखबर बने ईरान के नए राष्ट्रपति, विदेश मंत्री का भी ऐलान

एलियंस के अवतार में दिखेंगे कार्तिक

अचानक फुटबॉल मैच का शोर उनके कानों में पड़ता है. उनकी तंद्रा भंग होती है तो सवाल करते हैं, ‘प्लैनेट के की शांति कौन भंग कर रहा है’? खोजबीन करने पर जवाब मिलता है, ‘ये शोर तो किसी दूसरी गैलेक्सी से आ रहा है, कार्तिक कहते हैं ‘ये तो फेस्टिवल लग रहा है, ये तो बड़ा भव्य है चलें’? इसके बाद वे धरती पर फुटबॉल के आयोजन में शामिल होने आते हैं. धरती पर आने के बाद उनकी मुलाकात अपने हमशक्ल से होती है. कार्तिक आर्यन इसमें डबल रोल में हैं. इसके बाद कार्तिक कहते हैं. ‘सोनी स्पोर्ट्स होस्ट कर रहा है, फुटबॉल का सबसे बड़ा फेस्टिवल. सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर यह 14 जून से शुरू हो रहा है.

‘यूईएफए यूरो 2024’ की कैंपेन फिल्म में आएंगे नज़र

अभियान फिल्म में विजुअल इफैक्ट्स प्रभाव हैं. इसे देखने से यूईएफए यूरो 2024 के लिए उत्साह बढ़ जाएगा, दुनिया के सबसे बड़े फुटबॉल आयोजन में होने वाली विशेष घटनाओं के बारे में जानकारी प्राप्त करें. बता दें कि इस कैंपेन में कार्तिक आर्यन पहली बार एलियन अवतार में नजर आएंगे.

Uefa Euro 2024: Sony Sports Launched Its Campaign Film Featuring Bollywood
Kartik Aaryan:

हालाँकि एलियंस अंतरिक्ष में रहते हैं, लेकिन वे पृथ्वी पर होने वाले समारोहों के प्रभाव में इस फुटबॉल कार्यक्रम में भाग लेते हैं. कैंपेन फिल्म में कार्तिक प्लैनेट के पर एक एलियन के रूप में तपस्या करते नजर आ रहे हैं.

also read

तमिलनाडु पुलिस पर हमले के मामले में कार्रवाई, मुरादाबाद से 5 गिरफ्तार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन