April 22, 2024
  • होम
  • बॉलीवुड : भाई की शादी में करीना कपूर बनीं 'पू', बोले K3G के डायलॉग

बॉलीवुड : भाई की शादी में करीना कपूर बनीं 'पू', बोले K3G के डायलॉग

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 16, 2022, 5:51 pm IST

नई दिल्ली, इन दिनों पूरे फिल्म. जगत में कोई चर्चा है तो वो है आलिया और रणबीर की शादी की. जहां दोनों स्टार्स की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. वहीं दूसरी ओर कुछ और भी अगर वायरल हुआ तो वो है करीना कपूर का पू अवतार.

करीना फिर बनीं पू

करीना कपूर को उनके कभी ख़ुशी कभी गम के पू किरदार के लिए जाना जाता है. जहां मोस्ट ग्लैमरस कॉलेज गोइंग गर्ल पू का खुमार उनपर फिर चढ़ते देखा जा रहा है. करीना कपूर इन दिनों अपने पिंक साड़ी शादी लुक को लेकर भी चर्चा में है. जो उन्होंने भाई रणबीर की शादी में पहना था. लेकिन इस बीच उनका पू अवतार और भी सितम ढ़ा रहा है.

वीडियो में आप करीना के साथ-साथ K3G डायरेक्टर करण जौहर की भी आवाज़ सुन सकते हैं. जहां दोनों आपस में कभी ख़ुशी कभी गम के डॉयलोग में बात कर रहे हैं. करण को आप वीडियो में कहते सुन सकते हैं कि कौन है जिसने पीछे मुड़कर पू को नहीं देखा? हू इज दिस?’ इसपर बेबो करीना धीरे से पू कहती हैं, जहां उनकी अदाएं देखने लायक हैं. इस वीडियो पर फैंस की जमकर प्रतिक्रिया आ रही है. जहां रणबीर आलिया की शादी के बाद ये वीडियो भी चंद वीडियोज़ और फोटोज के साथ खूब वायरल हो रहा है.

ये रहा आलिया का लुक

आलिया भट्ट के वेडिंग आउटफिट की बात करें तो एक्ट्रेस ने सब्यासाची द्वारा डिजाइन की गई पहनी, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थी. इस ऑर्गेंजा आइवरी साड़ी पर बेहद ही बारीक तिल्ला का काम किया हुआ था. इसपर हैंडवुवन टिशू वेल लगा था. इस साड़ी के साथ आलिया भट्ट ने सब्यासाची हेरिटेज जूलरी पहनी थी, इस जूलरी में अनकट डायमंड्स लगे थे और हाथ में पर्सल्स थे.

दूल्हा-दुल्हन के लुक में परफेक्ट लग रहे रणबीर आलिया

दूल्हा-दुल्हन के लिबास में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एकदम परफेक्ट लग रहे हैं. उनकी जोड़ी की जितनी तारीफ की जाए कम है, इससे पहले भी आपने रणबीर और आलिया को साथ में देखा होगा लेकिन दोनों को इस तरह से कभी नहीं देखा होगा. बतौर शादीशुदा कपल रणबीर और आलिया की ये पहली झलक देख बस एक ही बात जहन में आ रही है कि इस प्यारी जोड़ी को किसी की भी नजर ना लगे.

यह भी पढ़ें:

स्कूल में एक भी कोरोना केस मिले तो फौरन बंद करें, दिल्ली सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो