June 14, 2024
  • होम
  • Kangana Vs Alia : फिर कंगना का आलिया की गंगूबाई पर वार, कहा- 160 करोड़ की फिल्म ने सिर्फ 35 करोड़ कमाए

Kangana Vs Alia : फिर कंगना का आलिया की गंगूबाई पर वार, कहा- 160 करोड़ की फिल्म ने सिर्फ 35 करोड़ कमाए

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 28, 2022, 9:56 pm IST

संबंधित खबरें

Kangana Vs Alia

नई दिल्ली, Kangana Vs Alia  फिल्म गंगूबाई को लेकर अभिनेत्री कंगना रनौत की टिप्पणियां थमने का नाम ही नहीं ले रही हैं. एक बार फिर से उन्होंने आलिया भट्ट की फिल्म की कलेक्शन को लेकर वार कर दिया है.

गंगूबाई पर सक्रिय हुई कंगना

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई कई विवादों आने के बाद भी आखिर सिनेमा घरों में रिलीज़ हो गयी. फिल्म को दर्शकों के साथ-साथ आलोचकों से भी काफी सकारात्मक रिस्पांस मिल रहा है. लेकिन अभिनेत्री कंगना रनौत वह इकलौता नाम है जो फिल्म को लेकर आलिया भट्ट को निशाना बना रही हैं. एक बार फिर उन्होंने फिल्म के कलेक्शन को लेकर टारगेट किया है. साथ ही वह मणिकर्णिका और गंगूबाई की तुलना करने वाले सोशल मीडिया यूज़र्स को भी करारा जवाब देती नज़र आयीं.

मणिकर्णिका और गंगूबाई में कलेक्शन को लेकर वॉर

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के ज़रिये उन सभी सोशल मीडिया यूज़र्स का ध्यान अपनी ओर खींच लिया जो उनकी और आलिया की फिल्म की तुलना कर रहे थे. कंगना ने अपनी सोशल मीडिया स्टोरी में लिखा, ‘मूवी माफिया का गणित, 75 करोड़ की फिल्म जब तीन दिन में 45 कमाती है तो मूवी माफिया इसे डिजास्टर कहते हैं. और जब 160 करोड़ की फिल्म तीन दिन में 35 करोड़ कमाए तो इसे सुपर हिट कहा जा रहा है.

कंगना ने अपनी इस स्टोरी में आगे लिखा, ये बात उनकी और मेरी लड़ाई के बारे में नहीं है, कोई सिस्टम, रैकेट नहीं… मूवी माफिया नहीं, पेड पीआर नहीं मेहनती और टैलेंटेड लोगों को कोई पीछे नहीं छोड़ सकता.

पहले भी कर चुकी हैं हमला

कंगना रनौत ने पिछले दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और विवादित बयान दिया था. जिसमें वह साउथ की फिल्मों की ओर अपनी पेरहवी करती दिखाई दे रही थी. लेकिन इसी बीच वह आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई को भी ट्रोल करती नज़र आयीं. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा था, ‘देख कर अच्छा लगा की सिनेमा घर फिर से खुल रहे हैं. इस बीच साउथ की फिल्में काफी बड़ा कलेक्शन कर रहीं हैं. हिंदी फिल्में भी छोटे बच्चों की तरह कदम बढ़ा रहीं हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म जिसमें एक सुपर हीरो और सुपरस्टार डायरेक्टर है फिल्मों में एक महत्त्वहीन बेबी स्टेप है.’

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia war: UNSC में रूसी हमले पर मतदान, चीन और भारत ने बनाई दूरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन