June 15, 2024
  • होम
  • Kangana Ranaut On Gangubai : आलिया की फिल्म गंगूबाई को कंगना ने एक बार फिर घेरा, किया ट्रोल

Kangana Ranaut On Gangubai : आलिया की फिल्म गंगूबाई को कंगना ने एक बार फिर घेरा, किया ट्रोल

  • WRITTEN BY: Aanchal Pandey
  • LAST UPDATED : February 26, 2022, 7:13 pm IST

संबंधित खबरें

Kangana Ranaut On Gangubai 

नई दिल्ली, Kangana Ranaut On Gangubai  एक बार फिर से कंगना रनौत आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई को लेकर उन्हें और फिल्म की और कास्ट को घेरती नज़र आयीं. पिछले दिनों उन्होंने आलिया भट्ट पर सीधा निशाना साधा था.

गंगूबाई काठियावाड़ी को फिर घेरा

कंगना रनौत ने पिछले दिनों अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बार फिर से विवादित बयान दिया है. जिसमें वह साउथ की फिल्मों की ओर अपनी पेरहवी करती दिखाई दे रही हैं. लेकिन इसी बीच वह आलिया भट्ट की फिल्म गंगूबाई को भी ट्रोल करती नज़र आयीं. उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा, देख कर अच्छा लगा की सिनेमा घर फिर से खुल रहे हैं. इस बीच साउथ की फिल्में काफी बड़ा कलेक्शन कर रहीं हैं. हिंदी फिल्में भी छोटे बच्चों की तरह कदम बढ़ा रहीं हैं. हाल ही में रिलीज़ हुई हिंदी फिल्म जिसमें एक सुपर हीरो और सुपरस्टार डायरेक्टर है फिल्मों में एक महत्त्वहीन बेबी स्टेप है.

नहीं लिया आलिया का नाम

कंगना आगे लिखती हैं, ये छोटे स्टेप बेहद ज़रूरी है जब थिएटर वेंटिलेटर पर आ चुके हैं. इस बीच कंगना ने सीधा अपने भाईभतीजावाद वाले विवाद के तहत माफिया शब्द का इस्तेमाल करते हुए लिखा, बढियां है, माफिया इस कदर बढ़ जाएगा मैंने नहीं सोचा था और इतना अच्छा काम करेगा इसकी मैं शुक्रगुज़ार हूं, लेकिन मैं तो सर्वश्रेष्ठ की ही प्रतीक्षा कर रहीं हूं. बताते चलें कंगना रनौत शुरुआत से नेपोटिज़्म की कट्टर विरोधी रहीं हाँ. जिस कारण वह अक्सर ही बॉलीवुड के कई बड़े नामों से भिड़ती नज़र आती हैं.

यह भी पढ़ें:

Ukraine Russia war: UNSC में रूसी हमले पर मतदान, चीन और भारत ने बनाई दूरी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन