Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री बनने पर किया खुलासा, बोलीं…

नई दिल्लीः बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक जवाबों के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर बॉलीवुड से लेकर राजनीति तक के विषयों पर अपनी राय जाहिर करती नजर आती हैं। प्रशंसक अक्सर उनसे राजनीति में आने की उनकी योजना के बारे में पूछते रहते हैं। हाल ही में एक कार्यक्रम में उनसे पूछा गया कि क्या वह देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं। आइए जानते हैं ऐसे में कंगना का क्या रिएक्शन था।

क्या प्रधानमंत्री बनना चाहती हैं कंगना ?

Kangana Ranaut answers if she has 'any plans to become India's Prime  Minister': 'Nobody will want me as the PM' | Bollywood News - The Indian  Express
Kangana Ranaut

इन दिनों क्वीन्स अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में हैं, जो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रंग-बिरंगे किरदार निभाने वाली कंगना ने फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाया है। इमरजेंसी फ़िल्में राजनीतिक ड्रामा हैं। कंगना इस फिल्म की निर्देशक भी हैं। इस फिल्म में श्रेयस तलपड़े, अनुपम खेर, महिमा चौधरी और पोपपुर जैकल भी मुख्य भूमिका में नजर आ सकते हैं।

अब, कंगना रनौत हाल ही में अपनी नई फिल्म रजाकार: द साइलेंट किलिंग हैदराबाद के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में शामिल हुईं। इस समारोह में क्वीन से पूछा गया कि क्या उन्होंने इस देश का प्रधानमंत्री बनने की योजना बनाई है. उन्होंने जवाब दिया, ”मैंने इमरजेंसी नाम की एक फिल्म बनाई थी. इस फिल्म को देखने के बाद अब कोई भी मुझे प्रधानमंत्री के रूप में नहीं देखना चाहेगा।

इमरजेंसी के प्रोमो में दिखा था शानदार अंदाज

बता दें पिछले साल जून में ‘इमरजेंसी’ का प्रोमो रिलीज हुआ था, जिसमें इंदिरा गांधी के किरदार को कंगना रनौत ने अपनी आवाज दी थी. कंगना रनौत ने खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म के लिए अपनी संपत्ति भी गिरवी रख दी थी। वह डेंगू बुखार से भी पीड़ित थीं लेकिन उन्होंने फिल्म की शूटिंग जारी रखी।

यह भी पढ़ें- http://UP Weather: अगले कुछ घंटों में होगा मौसम में बदलाव, IMD ने जारी किया अलर्ट

 

Latest news