March 4, 2024
  • होम
  • एनटीआर 30 : ट्रिपल आर के बाद अब इस फिल्म में साथ आएँगे आलिया और जूनियर एनटीआर

एनटीआर 30 : ट्रिपल आर के बाद अब इस फिल्म में साथ आएँगे आलिया और जूनियर एनटीआर

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : May 19, 2022, 8:42 pm IST

नई दिल्ली, जूनियर एनटीआर (JrNTR) ने अपना कमाल ‘आरआरआर’ से बॉलीवुड टॉलीवूड और पूरे विश्व सिनेमा में दिखा दिया है. अब सुपर स्टार की अगली फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. इस बीच उनकी अगली फिल्म ‘NTR30’ को लेकर चर्चा तेज हो गई हैं. हालाँकि फिल्म का टाइटल अबतक डिसाइड नहीं हुआ है, लेकिन ख़बरों की मानें तो फिल्म में आलिया भट्ट के साथ एक बार फिर जूनियर एनटीआर की जोड़ी बनेगी.

आलिया के साथ नज़र आएंगे एनटीआर

जी हां! आपने सही सुना. राजामौली की आरआरआर के बाद अब एक बार फिर आलिया भट्ट और जूनियर एनटीआर एक ही स्क्रीन पर दिखाई देंगे. हालाँकि अब तक इस बात की कोई पुष्टि नहीं की जा सकी है. आपको बता दें, कुछ खबरे ये भी कहती है कि इस प्रोजेक्ट से उनका नाम आउट भी किया जा सकता है. मतलब इस बात का चांस केवल और केवल 50 प्रतिशत ही है. अब क्या आलिया के साथ जूनियर एनटीआर की जोड़ी बनेगी? इस सवाल का जवाब तो आने वाला समय ही देगा. फिलहाल उनकी इस अगली फिल्म से भी दर्शकों को आरआरआर वाली ही उम्मीदें हैं.

इसके अलावा इस फिल्म में लीड को लेकर श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आ रहा है. जहां रिपोर्ट्स इस खबर को कोरी अफवाहों के सिवा और कुछ नहीं बताती हैं. इस फिल्म में अब तक किसी अभिनेत्री का नाम निर्धारित तो नहीं हुआ है पर यकीनन फिल्म में कोई नया चेहरा देखने की उम्मीद है.

नई एक्ट्रेस की तलाश

एक खबर ये भी है कि इस प्रोजेक्ट में मेकर्स नई अभिनेत्री की भी तलाश कर रहे हैं. फिल्म के लिए अब तक तो किसी अभिनेत्री का नाम रिवील नहीं किया गया है, लेकिन यह ऐलान कल, 20 मई को किया जा सकता है. इस बात की सम्भावना इसलिए भी बढ़ जाती है क्योंकि, 20 मई को तारक का जन्मदिन है. इस ख़ास मौके पर इस बड़े ऐलान की उम्मीदें करना तो जायज़ है.

पिछली फिल्म हुई फ्लॉप

कोराटाला शिव इस बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा होंगे. बता दें, शिव की पिछले दिनों ही ‘आचार्य’ फिल्म रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखाया था. 140 करोड़ के बजट से बनीं फिल्म को 100 करोड़ का नुकसान हुआ था. हालांकि फिल्म में मेगास्टार चिरंजीवी और राम चरण का साथ भी दिखा था. ये वही सुपर हिट जोड़ी है जिसने एसएस राजामौली के निर्देशन में ट्रिपल आर में धमाल मचाया था.

यह भी पढ़ें :

नरेला: प्लास्टिक फैक्ट्री आग बुझाने का काम जारी, दमकल की 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद 

Horrific RSet featured imageoad accident in Bahraich कारों की भिड़ंत में तीन की मौत,दो गंभीर

Tags