Jhalak Dikhhla Jaa: शिव ठाकरे को याद आई उनकी एक्स , कहा आज भी है मेरी वैलेंटाइन

नई दिल्ली: शिव ठाकरे को रियलिटी शोज से बहुत नेम फेम मिला है। वो रोडीज में भी नजर आए और इसके बाद उन्होंने बिग बॉस मराठी जीता। बता दें कि उन्होंने बिग बॉस ओटीटी व बिग बॉस 16 में भी अपनी स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी से सबको इंप्रेस किया। दरअसल, अब वो झलक दिखला जा में अपने डांस का तड़का लगा रहे हैं और यहां पर वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर(Jhalak Dikhhla Jaa) भी रिएक्ट करते रहते हैं।

कुछ दिनों पहले ही उन्होंने अपने वैलेंटाइंस डे और एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि वो आज भी एक्स को बहुत याद करते हैं। फिलहाल शिव के पास अब उनकी एक्स गर्लफ्रेंड का कोई कॉन्टैक्ट नहीं है।

8 साल तक रिलेशनशिप में रहे शिव

बता दें कि झलक दिखला जा में शिव ने अपनी पहली गर्लफ्रेंड(Jhalak Dikhhla Jaa) को याद करते हुए कहा कि मेरे कॉलेज के दिनों में मैं 8 साल तक रिलेशनशिप में रहा था। जब भी वैलेंटाइन डे आता था, मैं एक महीने पहले से ही तैयारियों में लग जाता था।इस दिन मैं सेकंड हैंड कार को डेकोरेट करता था और वो बहुत खुश हो जाती थी। इंजीनियरिंग करने के बाद मुझे पता था कि इसमें मेरा फ्यूचर नहीं है तो मैंने शोबिज में स्ट्रगल करना शुरू कर दिया और उस वक्त में मुझे इतना कुछ आता नहीं था। वो मुझसे शादी करना चाहती थी तो इस लिए हमने ब्रेकअप कर लिया।

आज भी मेरी वैलेंटाइन है: शिव ठाकरे

शिव ठाकरे ने आगे बताया कि बाद में मुझे एक के बाद एक रियलिटी शोज मिलने शुरू हो गए। उसके बाद एक दिन मुझे एक ईमेल मिला और उसमें लिखा था कि उम्मीद करती हूं आपको जो चाहिए था, वो मिल गया है, ऐसे ही भगवान कृपा बनाए रखे, क्या आपको वो 11 रुपये याद हैं? दरअसल, हमारे यहां एक मातारानी का मंदिर था, वो हमेशा वहां पर मेरे सपनों के लिए 11 रुपये चढ़ाकर मन्नत मांगती थी। लेकिन मुझे पता नहीं है कि वो अब कहां है, वो सोशल मीडिया पर है या नहीं और मेरे पास उसका नंबर भी नहीं है, मैं उससे कहना चाहता हूं कि वो आज भी मेरी वैलेंटाइन है, आपके 11 रुपये काम कर रहे हैं और मुझे काम मिल रहा है। इसीलिए हैप्पी वैलेंटाइन्स डे डिअर।

ये भी पढ़ें:

Latest news