May 21, 2024
  • होम
  • Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर की पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, हिंदी भी बोलने में होती थी दिक्कत

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर की पुरानी वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल, हिंदी भी बोलने में होती थी दिक्कत

  • WRITTEN BY: Mohd Waseeque
  • LAST UPDATED : April 13, 2024, 9:58 pm IST

मुंबई: आज बॉलीवुड के बहुत सारे एक्टर और एक्ट्रेस कामयाबी की ऊंचाइयों पर हैं, उनकी इस सफलता की वजह ग्लैमरस बॉडी और एक्टिंग है. फिल्म इंडस्ट्री में आज कुछ एक्ट्रेसेस ऐसी हैं, जिनको आपने अगर कुछ साल पहले देख लिया होता तो आपको यकीन करना मुश्किल होता कि वो एक दिन बॉलीवुड की सबसे हसीन अभिनेत्रियों में से शामिल होंगी. इन एक्ट्रे की लिस्ट में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का नाम भी शामिल है, जिनकी एक झलक के लिए आज लाखों लोग पागल हो जाते हैं. जान्हवी आज लोगों के लिए सोशल मीडिया सेंसेशन हैं, यह स्थिति कुछ साल पहले एकदम अलग थी. जान्हवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें हम यह दावे के साथ कह सकते हैं कि आप पहली नजर में जान्हवी को पहचान नहीं पाएंगे.

हिन्दी नहीं बोल पाती थीं जान्हवी

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) का ये वीडियो कई साल पुराना है, इस वीडियो वह अपनी मां श्रीदेवी के साथ नजर देखी जा सकती हैं. उनका यह वीडियो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस है जहां पर श्रीदेवी और उनकी बेटी जाह्नवी कपूर बैठी एक साथ बैठी हुई हैं. वीडियो में मीडिया रिपोर्टर जाह्नवी से कुछ सवाल करने हैं, जिसमें रिपोर्टर जान्हवी के एक्टिंग करियर को लेकर भी सवाल पूछते हुए दिखाई देते हैं. रिपोटर के सवाल का जवाब देते समय जाह्नवी को हिंदी बोलने में भी दिक्कत हो रही है. हिन्दी में जब वह जवाब नहीं दे पाती तो उन्होंने बहुत से सवालों का जवाब अंग्रेजी में दिया.

प्लास्टिकसर्जरी पर को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं जान्हवी

जान्हवी वीडियो में करीब 16-17 साल की लग रही है. वायरल वीडियो में उनको पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि जाह्नवी तब एकदम अलग दिखती थीं. अज जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के नैन नक्श किसी को भी घायल करने के लिए काफी हैं. उनकी खूबसूरती को लेकर लोग कहते हैं कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करायी है, इसकी वजह से लोगों ने उनको सोशल मीडिया पर ट्रोल कर चुके हैं. उनकी पुरानी वायरल वीडियो को देखकर लोग कह रहे है कि जान्वी प्लास्टिक सर्जरी कराने से पहले ऐसे हुआ करती थी, वहीं अब वो सिज़लिंग और ग्लैमरस दिखाई देती हैं.

इंस्टाग्राम पर हैं 24 मिलियन फॉलोवर

आज जान्हवी बॉलीवुड के नए दौर की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 24 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जान्हवी फैंस के लिए तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं, जिनमें उनकी ग्लैमरस और टोन्ड बॉडी को देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Janhvi Kapoor: दिवाली पर मां श्रीदेवी की याद में जान्हवी कपूर, बोलीं- ‘परंपराओं से मां ने कराया परिचित

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन