June 16, 2024
  • होम
  • Hina Khan: कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी हिना खान, जानें फिल्म कि कहानी

Hina Khan: कंट्री ऑफ ब्लाइंड' में मुख्य भूमिका में नज़र आएंगी हिना खान, जानें फिल्म कि कहानी

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 1, 2023, 8:23 am IST

मुंबई: अभिनेत्री हिना खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म द कंट्री ऑफ द ब्लाइंड का पहला लुक शेयर किया है. जिसे ‘इंडो-हॉलीवुड’ प्रोजेक्ट बताया गया है. बता दें कि इस फिल्म में हिना ने एक अंधी लड़की की भूमिका निभाया है. हालांकि हिना ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर फिल्म से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं है और पोस्ट को कैप्शन दिया कि “गोशा से मिलें. बता दें कि मेरा पहला इंडो-हॉलीवुड प्रोजेक्ट है, जिसे हमारे प्रतिभाशाली राहत काज़मी के जरिये निर्देशित किया जा रहा है.” हालांकि पहली तस्वीर में हिना के भूमिका को क्लोज-अप में दिखाया गया है और दूसरी तस्वीरों में वो जानवरों की खाल पहने और देहाती धनुष और तीर लिए हुए नजर आ रही हैं.

हिना ने की फिर से अपने करियर की शुरुआत

बॉलीवुड अभिनेत्री हिना खान के करियर की बात करें तो वो छोटे पर्दे की जानी-मानी अभिनेत्री है और उन्होने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो से अपने करियर की शुरुआत की थी. बता दें कि हिना खान साल 2020 में बड़े पर्दे पर थ्रिलर फिल्म ‘हैक्ड’ में एक मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आई थीं. साथ ही विक्रम भट्ट की इस फिल्म से हिना खान ने बतौर मुख्य कलाकार से बॉलीवुड में अपना डेब्यू भी किया था.

Hacked Trailer: हिना खान पर है हैकर की नज़र, हैक्ड ट्रेलर ने बढ़ा दी फैंस की

बता दें की फिल्म की कहानी साइबर क्राइम से जुड़ी थी, जिसमें हिना खान ने सैम नाम की युवती का किरदार निभाया था. साथ ही फिल्म में दिखाया गया कि सैम के जरिये प्यार का प्रस्ताव ठुकरा चुका 19 साल का एक युवा उसका पर्सनल डाटा हैक कर लेता है और रोहन शाह इस भूमिका में विवेक के अभिनय करते हुए नज़र आये है.

Amitabh Bachchan : बिग बी का 81वां जन्मदिन होगा बेहद खास,नीलाम होंगी ‘शहंशाह’ की यादगार चीजें…..

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन