May 29, 2024
  • होम
  • IPL 2023 Final :किसके नाम होगी IPL 2023 की ट्रॉफी, सीएसके और गुजरात में होगी खिताबी जंग

IPL 2023 Final :किसके नाम होगी IPL 2023 की ट्रॉफी, सीएसके और गुजरात में होगी खिताबी जंग

संबंधित खबरें

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के दोनों फाइनल टीमों का चुनाव हो चुका है। इस आईपीएल का फाइनल, सीएसके और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। इस सीजन में गुजरात और चेन्नई का ये तीसरा और आखिरी मुकाबला होने जा रहा है। इससे पहले के हुए दो मुकाबलों में दोनों टीम 1-1 जीत के साथ बराबरी पर चल रही है।

कब और कहां होगा मुकबला

इस इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मैच रविवार 29 मई को होने वाला है। ये मैच गुजरात के होम ग्राउंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसकी शुरुआत शाम 7.30 बजे से होगी। जिससे आधे घंटे पहले यानी 7 बजे टॉस होता है।

इस बार किसकी होगी IPL Trophy

दोनों फाइनलिस्ट टीम एक से बढ़ कर एक हैं। चेन्नई का ये 10 फाइनल मैच होने जा रहा है जिसमे से CSK ने 4 मैचों में जीत चुकी है। वहीं पिछली बार की डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस के पास लगातार दूसरा फाइनल जीतने का मौका है।

फाइनल से पहले पथिराना के परिवार से मिले धोनी

आईपीएल 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने गुरुवार यानी 25 मई को टीम के साथी मथीशा पथिराना के परिवार से मुलाकात की।
धोनी की मथीशा पथिराना के परिवार से मुलाकात की तसवीरें सोशल मीडिया पर जम कर वायरल हो रही है। धोनी के साथ हुई इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें पथिराना की बहन ने अपने इस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। जिसमें उन्होंने लिखा है कि अब उन्हें पूरा भरोसा है कि उनका भाई सुरक्षित हाथों में है।

यह भी पढ़ें –

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन