March 1, 2024
  • होम
  • IND Vs BAN: विराट कोहली का टी20 मैच में फिर से चला बल्ला! रचा इतिहास, अनुष्का शर्मा ने शेयर की ख़ुशी

IND Vs BAN: विराट कोहली का टी20 मैच में फिर से चला बल्ला! रचा इतिहास, अनुष्का शर्मा ने शेयर की ख़ुशी

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : November 2, 2022, 8:07 pm IST

Virat Kohli 

नई दिल्ली : विराट कोहली ने वर्ल्ड कप के भारत-बांग्लादेश के मैच में ताबड़तोड़ 64 रन बनाए है. अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर विराट की फोटो के साथ हार्ट इमोजी लगा कर पोस्ट किया है।

विराट के शानदार बल्लेबाज़ी और टी 20 वर्ल्ड कप में इतिहास रचने पर अनुष्का के साथ-साथ विराट के फैंस भी जोश में नजर आ रहे हैं।

अनुष्का ने लिखा इमोशनल पोस्ट

अनुष्का शर्मा ने इंस्टा स्टोरी पर विराट की फोटो के साथ हार्ट इमोजी लगाके पोस्ट किया है। विराट की शानदार बल्लेबाज़ी और टी 20 वर्ल्ड कप में बड़ा इतिहास रचने पर अनुष्का के साथ-साथ फैंस भी जोश में दिख रहे है। इस समय विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी तेजी से ट्रेंड कर रहे है।

विराट की ताबड़तोड़ रिकॉर्ड पर अनुष्का का रिएक्शन ये पहली बार नहीं है। एक्ट्रेस अपने पति को सपोर्ट करने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं छोड़ती हैं। अभिनेत्री ने इससे पहले भारत-पाकिस्तान टी 20 वर्ल्ड कप मैच में जीत के बाद पति के नाम एक इमोशनल पोस्ट लिखकर शेयर किया था।

विराट ने रचा इतिहास

बता दें कि आज भारत और बांग्लादेश टी-20 मैच था. विराट इस मैच में फॉर्म में दिखाई दिए. विराट के फैंस के लिए खुशखबरी है कि विराट ने फिर से बड़ा रिकॉर्ड तोडा है. विराट टी-20 वर्ल्ड कप के इतिहास में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बैट्समैन बने हैं.

और वहीं वे अब वर्ल्ड कप में हजार रन बनाने वाले दूसरे बल्लेबाज बन गए हैं. बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मैच में विराट ने 44 बॉल पर नाबाद 64 रन बनाए है. भारत ने बांग्लादेश को 185 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसमें भारत ने बांग्लादेश को 5 रनों से हरा दिया है।

यह भी पढ़ें :

मोरबी हादसा: कोर्ट में बोली पुलिस, ‘जंग खा गए थे पुल के तार, मरम्मत नहीं हुई’

Delhi Pollution: दिल्ली में प्रदूषण हुआ बेकाबू पंजाब में पराली जलने का कितना नुकसान

Tags