June 25, 2024
  • होम
  • Bigg Boss 17 Captain: मुनव्वर बने घर के पहले कैप्टन, अब विक्की भैया नहीं चला पाएंगे अपना शातिर दिमाग

Bigg Boss 17 Captain: मुनव्वर बने घर के पहले कैप्टन, अब विक्की भैया नहीं चला पाएंगे अपना शातिर दिमाग

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 13, 2023, 9:58 am IST

मुंबई: बिग बॉस सीजन 17 में फैंस इस पल का काफी समय से इंतजार कर रहे थे कि घर में एक टास्क खेला गया. सलमान खान के शो को ऑनएयर हुए डेढ़ महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन नॉमिनेशन के अलावा शो के कंटेस्टेंट्स ने एक भी टास्क ठीक से पूरा नहीं किया है, जिसकी शिकायत फैंस ने सोशल मीडिया पर भी की है. बता दें कि टास्क न होने की कारण से लोगों ने अभिनेता सलमान खान के शो को बोरिंग तक बता दिया है, लेकिन बिग बॉस अपने फैंस को नाराज कर दें, ऐसा कैसे हो सकता है.

मुनव्वर बने घर के पहले कैप्टन

Bigg Boss 17: घर में हुआ पहला कैप्टेंसी टास्क, मुनव्वर फारूकी या अंकिता  लोखंडे नहीं ये कंटेस्टेंट बनीं विनर | bigg boss 17 salman khan show got  first captain not ankita lokhande munawar faruqui | TV9 Bharatvarsh

मुनव्वर फारुकी ने बिग बॉस सीजन 17 में चार बार किंग का खिताब जीता है. हालांकि बिग बॉस के इस सीजन में अंकिता लोकेंडे के पति विक्की जैन अपने चतुर दिमाग का इस्तेमाल करने से नहीं हिचकिचाते हैं लेकिन मुनव्वर को अपने हिसाब से चलाना उन्हें थोड़ा मुश्किल लगता है. दरअसल मुनव्वर फारूकी के कप्तान बनने के बाद एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा “ये देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि वो अभिषेक कुमार के साथ कैसे हैंडल करेंगे ” तो दूसरे अन्य यूजर ने लिखा कि “उन्होंने मनारा को बर्खास्त कर दिया और उन्हें कप्तान बना दिया, जबकि मनारा टॉप 2 में थी”.

बता दें कि जिसके हाथ में कैप्टेंसी की पावर आती है, वो 1 हफ्ते के लिए सुरक्षित हो जाता है, और बिग बॉस 17 में ये पावर आई है घर के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट मुनव्वर फारुकी के पास. दरअसल स्टेंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के पहले कैप्टन बिग बॉस द्वारा एलान किया गया है.

Toxic Vs Kantara Chapter 1: ऋषभ शेट्टी की ‘कंतारा चैप्टर 1’ यश की टॉक्सिक से होगी भिड़ंत, इस रिपोर्ट ने मचा दी हलचल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन