May 21, 2024
  • होम
  • यामी गौतम को पति आदित्य धर ने प्रेग्नेंसी में पढ़ने के लिए दी ये किताबें

यामी गौतम को पति आदित्य धर ने प्रेग्नेंसी में पढ़ने के लिए दी ये किताबें

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम को भला कौन नही जानता. आर्टिकल 370 वाली एक्ट्रेस यामी इस समय अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल दोनों ही लाइफ को फुल एंजाय कर रही हैं. यामी इस समय अपने पति फिल्म निर्माता आदित्य धर के साथ अपने पहले बच्चे का वेलकम करने वाली हैं. बता दें यामी इस समय अपनी प्रेग्नेंसी के लास्ट फेज में हैं. इस बीच यामी ने खुलासा किया कि उनके पति और पूरी फैमली नन्हे मेहमान के वेलकम की तैयारियों में जुटा हुआ है.

यामी हैं बेहद एक्साइटेड

एक न्यूज मीडिया से यामी ने बातचीत में बताया कि “मेरा परिवार यहां मुंबई में है और मेरी बहन सुरीली जल्द ही मेरे साथ जुड़ेंगीं. ” पारंपरिक मूल्यों के बारे में बात करते हुए, यामी ने खुलासा किया, “हमारे पास वास्तव में नर्सरी बनाने का कोई कॉन्सेप्ट नहीं है.” यामी ने कहा, “हम बहुत एक्साइटेड हैं.”

आदित्य ने पढ़ने को दी किताबें

यामी बताती है कि उन्हें इस समय एमएस सुब्बुलक्ष्मी के म्यूजिक से काफी सुकून मिलता है. यामी ने खुलासा किया कि पति आदित्य उनका काफी ख्याल रखते है जैसे उनका हमेशा पूछते रहना कि वे ठीक है कि नही . उन्हें हर दिन क्या खाने या करने का मन करता है क्या नहीं. वे मेरी प्रेग्नसी के दौरान कई किताबें पढ़ने के लिए भी दिये है. जैसे अमर चित्र कथा और रामायण. यामी ने ये कहा कि उनकी मां भी प्रेग्नेंसी के दौरान यही पढ़ा करती थीं.

यामी गौतम वर्क फ्रंट

यामी की फिल्म आर्टिकल 370 को थियटर में टिके हुए 50 दिन से ज्यादा हो गए. इससे पहले ओएमजी 2 भी सफल रही थी. फिलहाल एक्ट्रेस ब्रेक पर हैं और अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड एंजॉय कर रही हैं.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन