April 21, 2024
  • होम
  • हार्ट ऑफ स्टोन: खत्म की शूटिंग, शेयर किया शानदार पोस्ट

हार्ट ऑफ स्टोन: खत्म की शूटिंग, शेयर किया शानदार पोस्ट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 9, 2022, 7:10 pm IST

मुंबई: आलिया भट्ट ने अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन की शूटिंग खत्म कर ली है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया पर गैल गेडोट और क्रू के साथ कुछ फोटोज साझा की है। साथ ही गैल ने भी आलिया के साथ सेल्फी को रीपोस्ट किया है। नेटफ्लिक्स की फिल्म में आलिया, गैल और जेमी डोर्नन के साथ नजर आने वाली हैं। आलिया के फैंस उन्हें हॉलीवुड फिल्म में देखने के लिए उत्सुक हैं। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

आलिया ने शेयर किया प्यारा सा पोस्ट

आलिया ने एक प्यारा सा पोस्ट शेयर किया है, जिसके कैप्शन में वो लिखती हैं -“हार्ट ऑफ स्टोन- ‘तुम मेरे दिल में हो। खूबसूरत गैल गेडोट और मेरे डायरेक्टर टॉम हार्पर को धन्यावाद।’ साथ ही आलिया लिखती है जेमी डोर्नन आज आपको बहुत मिस किया और फिल्म की सारी टीम को शुक्रिया मुझे इतना अच्छा अनुभव देने के लिए। मैं हमेशा आपके प्यार और केयर के प्रति शुक्रगुजार रहूंगी जो आप सबने मुझे दिया है। अब मुझे बस फिल्म देखने का इंतजार है लेकिन अब…मैं घर आ रही हूं बेबी। आलिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इस पोस्ट के जरिए आलिया को खूब बधाई दे रहे हैं।

इन फिल्मों में आएंगी आलिया नजर

टॉम हार्पर की फिल्म नेटफ्लिक्स के लिए एक नई स्पाई फ्रेंचाइजी साबित हो सकती है। अगर फिल्म सक्सेसफुल रही तो इसके सीक्वल में भी आलिया भट्ट नजर आएंगी । एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया, रणबीर कपूर संग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली है और एक्ट्रेस रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में इसके अलावा फिल्म ‘डार्लिंग्स’ में भी आलिया नजर आएंगी। डार्लिंग्स का टीजर रिलीज हो चुका है। फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

Heart Attack: इतने घंटे जरूर सोएं, आ सकता है हार्ट अटैक

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: यही बनेंगी दयाबेन, मेकर्स ने किया कन्फर्म

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो