April 23, 2024
  • होम
  • 'Jawaan' का पहला गाना जिंदा बंदा आज रिलीज, सॉन्ग पर थिरकते दिखेंगे शाहरुख़ खान

'Jawaan' का पहला गाना जिंदा बंदा आज रिलीज, सॉन्ग पर थिरकते दिखेंगे शाहरुख़ खान

  • WRITTEN BY: Noreen Ahmed
  • LAST UPDATED : July 31, 2023, 1:47 pm IST

मुंबई: फिल्म जवान शाहरुख खान की इस साल 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक बताई जा रही है. इस फिल्म का प्रीव्यू हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे लोगों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. वहीं इस फिल्म का धमाकेदार गाना ‘जिंदा बंदा’ रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान ने खुद ट्विटर पर ऐलान किया था. दरअसल किंग खान ने जानकारी दी थी कि फिल्म जवान का पहला सॉन्ग ‘जिंदा बंदा’ आज रिलीज होने जा रहा है.

‘जवान’ का पहला गाना आज रिलीज

बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान ने अपने ट्विटर पोस्ट में लिखा है कि द साउंड ऑफ जवान! यह गाना आज सोमवार दोपहर 12:50 बजे आएगा! यह सॉन्ग तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी रिलीज़ किया गया है, जिनका नाम वंधा एडम और धुम्मे धुलिपेला है. इस घोषणा के साथ किंग खान के फैंस ‘जवान’ के नए सॉन्ग का इंतजार बेसब्री से कर रहे थे जो कि आख़िरकार अब रिलीज हो चुका है.

शाहरुख की ‘जवान’ का सॉन्ग ‘ज़िंदा बंदा’ है धमाकेदार

शाहरुख़ खान की अपकमिंग फिल्म जवान का पहला गाना ‘ज़िंदा बंदा’ एक धमाकेदार डांस नंबर बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस गाने को चेन्नई में ग्रैंड लेवल पर 5 दिनों के भीतर शूट किया गया है, जिसमें हैदराबाद, चेन्नई, बैंगलोर, मदुरै, मुंबई जैसे कुछ और भारतीय शहरों के 1000 से अधिक डांसर्स शामिल है. बता दें कि 15 करोड़ से अधिक के बजट में बने इस गाने में किंग खान को हजारों डांसर्स के साथ डांस करते देखना काफी अमेजिंग है.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन