May 21, 2024
  • होम
  • फिल्म प्रेमी इस बार 'सिनेमा लवर्स डे' पर नहीं देख पाएंगे 99 रुपये में मूवी, जानें क्यों लिया गया ये फैसला

फिल्म प्रेमी इस बार 'सिनेमा लवर्स डे' पर नहीं देख पाएंगे 99 रुपये में मूवी, जानें क्यों लिया गया ये फैसला

  • WRITTEN BY: Vaibhav Mishra
  • LAST UPDATED : April 18, 2024, 11:03 pm IST

मुंबई: सिनेमा लवर्स डे के मौके पर अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि दिनभर में कोई भी मूवी 99 रुपये में देखने को मिलती है. ये खबर सिनेमा लवर्स के लिए काफी राहत भरी होती है क्योंकि इन दिनों एक से एक बढ़कर मूवी रिलीज हुई है, जिनका मजा लोग थिएटर में जाकर लेना चाहते हैं. बता दें कि इस बार उन सिनेमा लवर्स का सपना पूरा नहीं होगा.

99 रुपये में मूवी के टिकट नहीं मिलेंगे

दरअसल, 19 अप्रैल 2024 को सिनेमा लवर्स डे के मौके पर 99 रुपये में मूवी के टिकट नहीं मिलेगें. बता दें कि इस बार लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रशासन ने ये फैसला लिया है. बता दें कि 19 अप्रैल 2024 को लोकसभा चुनाव 2024 के फेज-1 के लिए मतदान होगा. अगर मूवी की टिकट 99 रुपये होगी तो कई लोग छुट्टी का फायदा उठाकर मूवी देखने जाएंगे और लोग वोटिंग करने नहीं जाएंगे. इसी को देखते हुए सिनेमा लवर्स डे के मौके पर 99 रूपये में फिल्म की टिकट नहीं मिलेगी.

19 अप्रैल के दिन रिलीज होगी दो मूवी

बता दें कि कुछ थिएटर के मालिक इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं थे कि 19 अप्रैल को सिनेमा लवर्स डे मनाया जाए क्योंकि इस दिन इलेक्शन शुरू है और लोग कम आएंगे, जिसके चलते बॉक्स ऑफिस पर इसका असर देखने को मिल सकता है. वहीं 19 अप्रैल 2024 का जो दिन है, वो शुक्रवार का है. इस हफ्ते दो मूवी रिलीज होने वाली है. जिसमें’ एलएसडी 2′ और ‘लव यू शंकर’ रिलीज होने जा रही है. इन मूवीज को आप सामान्य कीमतों में देख सकते है और इसका लुत्फ उठा सकते हैं.

यह भी पढ़ें-

दीया मिर्जा ने बेज कलर की साड़ी में ढाया कहर, गर्मियों के फंक्शन के लिए रहेगी बेस्ट, कीमत है इतनी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन