June 14, 2024
  • होम
  • अब बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर अटल के आने की बारी, जल्द दस्तक देगा बाल अटल का नया शो

अब बड़े पर्दे से छोटे पर्दे पर अटल के आने की बारी, जल्द दस्तक देगा बाल अटल का नया शो

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : October 14, 2023, 9:15 am IST

मुंबई: पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की जिंदगी पर आधारित फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का विवाद भले ही मुंबई हाईकोर्ट पहुंच जाने के चलते इसकी रिलीज दिसंबर में भी मुश्किल नजर आ रही है लेकिन उससे पहले वाजपेयी की जिंदगी पर अब छोटे पर्दे के लिए धारावाहिक ‘अटल‘ का निर्माण शुरू होने वाला है. हालांकि धारावाहिक ‘अटल’ के माध्यम से अटल बिहारी के बचपन के कुछ अनकहे पहलुओं को दिखाया जाएगा.

Pankaj Tripathi Brings Atal Bihari Vajpayee to Life in First Look from 'Main Atal Hoon' Film

बाल अटल की कहानियों का नया शो

इस शो की कहानी में उनकी मां के साथ उनके संबंध पर प्रकाश डाला जायेगा. जिन्होंने उनकी आस्थाओं, मूल्यों और चिन्तन पर गहरा प्रभाव डाला है. बता दें कि अपने शो ‘अटल‘ का प्रोमो रिलीज कर दिया गया है. हालांकि इस शो के लिए अटल बिहारी वाजपेयी के बचपन और युवावस्था की भूमिका निभाने वाले किरदार का चयन भी अभी बाकी है. हालांकि इस धारावाहिक की घोषणा के बाद से ही इसे लेकर काफी उत्साह देखी जा रही है. हालांकि चैनल इस बारे में अपनी बाकी योजनाओँ का खुलासा जल्द ही करने वाला है.

बता दें कि फिल्म ‘मैं अटल हूं’ की कहानी उल्लेख एन पी की पुस्तक ‘द अनटोल्ड वाजपेयी: पॉलिटिक्स एंड पैराडॉक्स’ पर आधारित है लेकिन अब इस किताब से फिल्म का नाता तोड़ने के चलते किताब पर फिल्म बनाने के अधिकार रखने वालों ने इस बाबत बॉम्बे हाईकोर्ट में मुकदमा भी दायर कर दिया है. बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन रवि जाधव जी कर रहे हैं.

Salman Khan: विष्णुवर्धन की फिल्म में सलमान खान की जोड़ी बनेगी जानें कौन सी साउथ अभिनेत्री के संग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन