Dunki: क्या जवान से है डंकी का संबंध? शाहरुख खान ने फिल्म के किरदार को लेकर किया खुलसा

नई दिल्लीः इस साल पठान और जवान जैसी धमाकेदार फिल्में देने वाले शाहरुख खान बहुत जल्द फिल्म डंकी में अपने दमदार किरदार के साथ दिखाई देंगे। लंबे वक्त से इस मूवी को लेकर किंग खान का नाम लगातार चर्चा का विषय बना हुआ है। मंगलवार को डंकी का लेटेस्ट ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें शाहरुख खान एक बुजुर्ग शख्स के किरदार में भी दिखाई दिए हैं। इस मामले को फिल्म जवान से जोड़ते हुए एक ट्विटर यूजर ने एक्टर से सवाल पूछा है, जिस पर शाहरुख खान ने अपने ही अंदाज में बड़ा खुलासा किया है।

जवान से जुड़ी है डंकीDunki: 'जवान' से निकला 'डंकी' का कनेक्शन, Shah Rukh Khan ने फिल्म में अपने किरदार से उठाया पर्दा?

‘डंकी’ के ट्रेलर रिलीज के एक दिन बाद शाहरुख खान अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर आस्क एसआरके (#AskSRK) सेशन रखा। इस दौरान शाह रुख ने तमाम फैंस के सवालों का खुलकर जवाब दिया। इस बीच एक यूजर ने डंकी ट्रेलर में दिखाए गए किंग खान के ओल्ड मैन लुक की फोटो साझा कर एक्टर से सवाल पूछा है जवान के विक्रम राठौड़ का कैमियो में डंकी में क्यों रखा है। इस सवाल पर बिना देरी करते हुए शाहरुख खान ने लिखा है- क्योंकि इस फिल्म में भी मैं आर्मी का जवान हूं, समझ गया भाई या और कुछ क्लियर करूं।

इस तरह से शाहरुख खान ने ‘डंकी’ में अपने किरदार का खुलासा किया है। दरअसल फिल्म ‘जवान’ में किंग खान एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आए थे।

21 दिसंबर को रिलीज होगी डंकी

‘डंकी’ के इस लेटेस्ट ट्रेलर को देखने के बाद इस मूवी के लिए फैंस का उत्साह और भी ज्यादा बढ़ गया है। हर कोई अब ‘डंकी’ की रिलीज का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौर करें ‘डंकी’ की रिलीज डेट की तरफ तो आने वाली 21 दिसंबर की तारीख को शाह रुख खान की ‘डंकी’ सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

यह भी पढ़ें – http://Vasundhara Raje: दिल्ली पहुंची वसुंधरा राजे, आलाकमान के साथ बैठक में सीएम पद पर चर्चा संभव

Latest news