Friday, February 3, 2023
spot_img

दृश्यम-2 ने इन फिल्मों को दी मात, बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्मों की सूची में आई।

नई दिल्ली। हाल ही रिलीज हुई अजय देवगन, श्रेया सरन अभिनीत फिल्म दृश्य 2 ने बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार ओपनिंग की है। फिल्म ने रिलीज होते ही ओपनिंग के मामले में कई बड़े कलाकारों की फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए बंपर ओपनिंग करने वाली फिल्मों की सूची में 6वां स्थान प्राप्त कर लिया है।

कितनी रही पहले दिन की ओपनिंग

दृश्यम-2 ने जहाँ पहले दिन की कमाई में 6वां स्थान हासिल कर लिया है वहीं इस वर्ष रिलीज़ हुई कई बड़े बैनर की फिल्मों को भी मात दे दी है। हम आपको बता दें कि दृश्यम-1 को भी दर्शकों द्वारा काफी सराहा गया था, वही सराहना इसके सीक्वल को भी मिल रही है।
दृश्य-2 ने ग्रेंड ओपनिंग के साथ पहले दिन ही 15.38 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही पहले दिन के कलेक्शन के मामले में यह इस साल की 6वीं बड़ी ओपनर मूवी बन गई है। इससे पहले केजीएफ-2 ने 53.95 करोड़ रुपए, ब्रह्मास्त्र ने 36 करोड़ रुपए, डॉक्टर स्ट्रेंज ने 28.35 करोड़ रुपए, आरआरआर ने 20.07 करोड़ रुपए और थॉर ने 18.20 करोड़ रुपए के साथ ग्रेंड ओपनिंग की थी वहीं इनके बाद दृश्यम-2 ने यह इस साल का यह कीर्तिमान स्थापित किया है।

किन फिल्मों को पछाड़ा

दृश्यम-2 की ग्रांड ओपनिंग ने बड़े स्टार कास्ट एवं बड़े बैनर की कई फिल्मों को पछाड़ दिया है। इस वर्ष रिलीज़ हुई फिल्मों में अक्षय कुमार की राम सेतु, पृथ्वीराज चौहान, बच्चन पांडे और रक्षा बंधन, सैफ अली खान एव ऋतिक रोशन की विक्रम वेधा, कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया-2, रणबीर कपूर की शमशेरा एवं आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी स्टार कास्ट एवं बड़े बैनर की फिल्मों को भी मात दे दी है।
हम आपको बता दें कि भले ही ब्रह्मास्त्रा ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी लेकिन वह अपने बजट को पूरा करने में नाकाम रही थी.

Latest news