June 16, 2024
  • होम
  • MONDAY FLASHBACK: बजट की कमी के चलते रोक दी गई थी हेमा मालिनी की फिल्म, ड्रीम गर्ल ने बताया पुराना किस्सा

MONDAY FLASHBACK: बजट की कमी के चलते रोक दी गई थी हेमा मालिनी की फिल्म, ड्रीम गर्ल ने बताया पुराना किस्सा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 11, 2023, 1:13 pm IST

मुंबई: ड्रीम गर्ल ये नाम है बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी का. बता दें कि अपने समय की प्रमुख अभिनेत्रियों में से एक हेमा अभिनय के अलावा उनकी खूबसूरती की भी लोग दीवानी थीं. जब दर्शकों ने हेमा मालिनी का नाम सुना तो वो फिल्म देखने के लिए बॉक्स ऑफिस की ओर दौड़ पड़े. दरअसल निर्माता और निर्देशकों को भी इस बात की जानकारी थी और वो अपनी फिल्मों के लिए एक्ट्रेस को साइन करने के लिए लाइन में लग गए थे.

ड्रीम गर्ल ने बताया पुराना किस्सा

प्रेमजी वास्तव में हेमा मालिनी के साथ एक फिल्म करना चाहते थे, लेकिन हेमा मालिनी को स्क्रिप्ट पसंद नहीं आई और उन्होंने इसे रिजेक्ट कर दिया था. हालांकि एक दिन एक्ट्रेस ने प्रेमजी से अपनी राय जाहिर की और कहा कि अगर वो मीरा पर कोई फिल्म करेंगे तो जरूर करेंगी. हालांकि अभिनेत्री हेमा मालिनी भगवान श्रीकृष्ण में गहरी आस्था रखती हैं. प्रेमजी ने हेमा मालिनी की बात तुरंत मान ली, और हेमा मालिनी के साथ फिल्म करने के लिए प्रेमजी बहुत उत्साहित थे और उन्होंने तुरंत गुलज़ार से संपर्क किया, और गुलजार से तुरंत एक अच्छी स्क्रिप्ट लिखने को कहा. दरअसल इस बार हेमा मालिनी के पास भी इस फिल्म में काम करने से इनकार करने का कोई भी कारण नहीं था, फिर इसकी स्क्रिप्ट लिखी गई और फिल्म की शूटिंग शुरू हुई, लेकिन फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी, क्योंकि इस बार बजट आड़े आ गया था. इसलिए शूटिंग रोक दी गई.

Hema Malini: कम बजट के कारण हेमा मालिनी (Hema Malini) की रोक दी गई थी फिल्म,  तब उन्होंने उठाया था ऐसा कदम - Bollywood Updates For Entertainment News

बता दें कि फिल्म रोकने की कारण जब हेमा मालिनी रूबरू हुईं तो वो सीधे प्रेमजी के पास पहुंचीं, और कहा कि ‘मैं ये फिल्म भगवान श्रीकृष्ण के प्रति प्रेम, आस्था और श्रद्धा की वजह से कर रही हूं, और मेरे लिए पैसे मायने नहीं रखते है. आप श्रद्धा से जो भी मुझे दोगे मैं रख लूंगी. फिर दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू कीजिए’, और इस तरह हेमा मालिनी ने बिना फीस की फरमाइस की शूटिंग शुरू कराई.

Dunki Drop 5: रिलीज से पहले ‘ओ माही’ का फर्स्ट लुक आउट, शाहरुख खान का स्वैग देख दिल हार बैठे फैंस

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन