April 18, 2024
  • होम
  • करीना कपूर के माथे से बिंदी गायब, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को लताड़ मारी

करीना कपूर के माथे से बिंदी गायब, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को लताड़ मारी

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : April 22, 2022, 9:32 pm IST

करीना कपूर

नई दिल्ली , बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है. माथे पर बिंदी ना लगाने पर। यूजर्स एक्टर्स को सोशल मीडिया पर बुरी तरह लताड़ रहे है।

सोशल मीडिया पर बेबो को किया ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान आए दिन अपनी बयानबाज़ी की वजह से सुर्ख़ियों में बनी रहती है। एक बार फिर से बेबो चर्चा में बन गयी है। और इस बार बिंदी न लगाने की वजह से लोग उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है। कुछ यूजर्स बेबो को खूब लताड़ रहे है।

 

एक्ट्रेस के माथे से बिंदी गायब

इस बार एक्ट्रेस करीना कपूर एक लोकप्रिय ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ से जुड़े एक एड को लेकर विवादों में घिरी गई हैं. दरअसल, अक्षय तृतीया के मौके पर ‘मालाबार ग्रुप’ तरफ से एक विज्ञापन जारी किया है. जिसमें बेबो के माथे पर से बिंदी गायब है. बेबो के माथे से बिंदी का गायब होना ही सोशल मिडिया पर सनसनी बन गया है। यूजर्स बेबो को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे है।

मालाबार के गोल्ड को बहिष्कार करने की मांग

एक्ट्रेस करीना कपूर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर यूजर्स ज्वैलरी ब्रांड ‘मालाबार ग्रुप’ के मालिक एम पी अहमद पर निशाने साधे हैं. साथ ही उनसे सवाल भी पूछा जा रहा हैं कि आखिरकार ये विज्ञापन किस तबके को टारगेट करते हुए जारी किया है.

मालाबार ग्रुप के विज्ञापन में बिना बिंदी के एक्ट्रेस को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के हुए हैं और मालाबार को गोल्ड के बहिष्कार की मांग को जोर दे रहे हैं. अब तो ट्विटर पर भी #Boycott_MalabarGold और #NO_Bindi_No_Business की प्रतिक्रियाओं की बाढ़ लगी हुई है.

यह भी पढ़ें :

हिंदी में टीवी प्रीमियर के लिए फिल्म ‘राधेश्याम’ तैयार, ओटीटी पर हो चुकी रिलीज़

राज मिस्त्री ने पत्नी से मारपीट की और बाद में अपने आप को गोली मार जान दे दी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो