May 26, 2024
  • होम
  • Prabhas Rejected Movies: इन फिल्मों को प्रभास ने किया रिजेक्ट, रिलीज होने के बाद हुई थी सुपरहिट

Prabhas Rejected Movies: इन फिल्मों को प्रभास ने किया रिजेक्ट, रिलीज होने के बाद हुई थी सुपरहिट

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : December 20, 2023, 12:45 pm IST

मुंबई: निर्देशक प्रभास की ‘सलार’ जल्द ही बॉक्स ऑफिस में आने को तैयार है, न केवल जापान में बल्कि विदेशों में भी उम्मीदें बहुत अधिक हैं. दरअसल एडवांस भी शुरू हो गए हैं. इस फिल्म का निर्देशन केजीएफ के फेम प्रशांत नील ने किया है. बड़े पर्दे पर ‘डंकी’ का मुकाबला ‘सालार’ से होगा. हालांकि फैंस उम्मीद कर रहे हैं. तो जानें कौन-सी है ये फिल्में

बृंदावनम

बृंदावनम दक्षिण भारत के सबसे प्रसिद्ध पारिवारिक मनोरंजनकर्ताओं में से एक है. रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर एनटीआर से पहले प्रभास को ये रोल ऑफर किया गया था, लेकिन बातचीत आगे नहीं बढ़ पाई और फिल्म जूनियर एनटीआर के पास चली गई. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी.

Prabhas ने इन 10 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को 'No' कह कर अपने पैरों पर ही मार ली  थी कुल्हाड़ी, 'Baahubali' ने संभाली डगमगाती सत्ता !!

किक

रवि तेजा साउथ के महान अभिनेताओं में से एक हैं. लोग उनको बहुत पसंद करते हैं. उनके सुपर हिट्स को हमेशा “किक” कहा जाता है. इस फिल्म को बड़े पर्दे पर जबरदस्त सफलता मिली थी. इस फिल्म का हिंदी में भी रीमेक बनाया गया था. लेकिन रवि से पहले प्रभास को ये किरदार ऑफर किया गया था.

दिल

साउथ अभिनेता प्रभास को ‘दिल’ भी ऑफर की गई थी लेकिन अभिनेता उस समय एक अन्य फिल्म में व्यस्त थे और इसलिए उन्हें इसे ठुकराना पड़ा. बाद में नितिन के साथ भी यही हुआ और इसका फायदा उन्हें अपनी प्रसिद्धि के लिए मिला .

Lokshabha: ट्रायल कोर्ट को तीन साल में सुनना होगा, भीड़ हिंसा में उम्रकैद का निर्णय

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन