May 22, 2024
  • होम
  • 'बहुत पहले मैं ऐसी फिल्म बनाना चाहता था' चिरंजीवी ने हनुमान एक्टर तेजा सज्जा को लेकर आखिर ऐसा क्यो कहा?

'बहुत पहले मैं ऐसी फिल्म बनाना चाहता था' चिरंजीवी ने हनुमान एक्टर तेजा सज्जा को लेकर आखिर ऐसा क्यो कहा?

नई दिल्ली: हैदराबाद में अहा (Aha) द्वारा आयोजित दक्षिण भारतीय फिल्म महोत्सव में चिरंजीवी ने बताया कि उन्हें तेजा सज्जा पर बहुत गर्व है. जब अभिनेता से पूछा गया कि वह कौन सी फिल्म है जो वह चाहते थे कि उन्हें करनी चाहिए थी, तो उन्होंने यह कहकर सभी को आश्चर्यचकित कर दिया कि हनुमान अभिनेता ने अपना सपना कैसे पूरा किया।

चिरंजीवी ने कहा मुझे संतुष्टि है

शो की मेजबानी करने वाले होस्ट ने जब चिरंजीवी से पूछा, “वह कौन सी फिल्म है जो आप चाहते हैं कि आपको करने का मौका मिले? क्या उनमें से कोई फिल्मों का नाम लेंगे. क्या कोई ऐसी फिल्म है जिसे आप देखते हैं और सोचते हैं, काश मैंने वह किया होता”.

चिरंजीवी ने जवाब दिया, “वह लड़का जिसने जैकेट पहना है (तेजा की ओर इशारा करते हुए)…उसने मेरे साथ एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू किया था. क्या वह 25 साल पहले था? हाँ. इसके बाद उसने मेरे साथ और भी फिल्में कीं, जैसे इंद्रा (2002 में). इसी तरह वह बड़ा हुआ है.”

एक्टर ने यह भी कहा कि तेजा फिल्म सेट पर बड़े हुए, उसने प्रेरणा ली और आखिरकार उन्होंने अपना सपना सच कर दिखाया. “वह किसी फ़िल्मी परिवार से नहीं हैं. वह मुझे पसंद करने लगे और मेरी फिल्मों से प्रेरणा लेने लगे. अब उन्होंने हनुमान (HanuMan) पर एक फिल्म बनाई मैं बहुत पहले से ऐसा करना चाहता था. लेकिन जब उसने ऐसा किया तो मुझे संतुष्टि हुई’. वह मेरी यात्रा का हिस्सा है, मैं उसे अलग नहीं देखता. इस पर तेजा खड़े हुए हाथ जोड़े और उन्हें धन्यवाद दिया.

तेजा एक बाल कलाकार के रूप में

बता दें, तेजा ने अपने करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में किया था. उन्होंने 1998 में चिरंजीवी स्टरिंग फिल्म चूडालानी वुंधी से शुरुआत की थी. बाद में उन्होंने चिरंजीवी के साथ इंद्रा और टैगोर जैसी फिल्मों के लिए भी काम किया.

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन