June 25, 2024
  • होम
  • ब्रह्मास्त्र: यश निभा सकते हैं देव का किरदार, मेकर्स ने बढ़ाया हाथ

ब्रह्मास्त्र: यश निभा सकते हैं देव का किरदार, मेकर्स ने बढ़ाया हाथ

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 28, 2022, 4:36 pm IST

मुंबई: ब्रह्मास्त्र फिल्म देखने के बाद दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट में देव का किरदार कौन निभाएगा। इसी बीच खबरे आ रही हैं कि मेकर्स ने दूसरे पार्ट के लिए यश से बात की है। हालांकि अभी तक यश ने इस ऑफर के लिए हाँ नहीं कहा है।
‘ब्रह्मास्त्र 2’ में रणबीर कपूर के किरदार शिवा की सीधी टक्कर देव से देखने को मिलेगी। इस फिल्म का देव अहम किरदार है। यही वजह है कि मेकर्स की नजरें बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक हैं। मेकर्स फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर की तलाश में हैं।

कौन बनेगा देव

ख़बरों की मानें तो यश हर फिल्म में अपना 100 प्रतिशत देना चाहते हैं, जिसके लिए वह बहुत सोच-समझकर कदम बढ़ाना चाहते हैं। यश जानते हैं कि KGF 2 की सफलता के बाद से लोगों की उम्मीदें उनसे बहुत ज्यादा बढ़ गई है। अब यश उन्हें निराश नहीं करना चाहते हैं। यही वजह है कि वो अपने नए प्रोजेक्ट की घोषणा करने में समय लगा रहे हैं।

‘ब्रह्मास्त्र 2’ में देव के किरदार के लिए अब तक ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, शाहरुख खान जैसे कई सेलेब्स का नाम पर चर्चा की गई है। हालांकि मेकर्स ने अभी तक इन अफवाहों पर अपना रिएक्शन नहीं दिया है।

410 करोड़ में बनी है फिल्म

अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र का बजट 410 करोड़ का है। ​​इस फिल्म में रणबीर और आलिया साथ में पहली बार नजर आए। आपको बता दें, ब्रह्मास्त्र, रणबीर की पिछली 6 फिल्मों में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म ने पहले दिन उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है। जो हाल इन दिनों हिंदी सिनेमा का हो रखा है उस बीच ‘ब्रह्मास्त्र’ के कलेक्शन ने एक उम्मीद मेकर्स, स्टार्स और निर्देशकों के लिए जगाई है। पहले दिन ‘ब्रह्मास्त्र’ ने 37 करोड़ कमाए हैं। वहीं फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 75 करोड़ रुपये का शानदार कलेक्शन किया है।

 

 

भोपाल: क्लोरीन गैस लीक होने से दहशत, एक टन के सिलेंडर को पानी में डालकर किया गया ब्लॉक

T20 World Cup 2022: भारत ने नीदरलैंड्स को दिया 180 का लक्षय, कोहली और सुर्या के बल्ले ने किया धमाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन