April 24, 2024
  • होम
  • ब्रह्मास्त्र: उड़ाया केसरिया गाने का मजाक, इस लाइन से खराब हुआ लोगों का मूड

ब्रह्मास्त्र: उड़ाया केसरिया गाने का मजाक, इस लाइन से खराब हुआ लोगों का मूड

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : July 17, 2022, 9:14 pm IST

मुंबई: इतने दिनों से आप सोशल मीडिया पर हर दूसरी वीडियो में जो दिल को लुभाने वाली धुन सुनते थे अब वो केसरिया सॉन्ग पूरी तरह से रिलीज़ हो गया है। जी हां! शिवा (रणबीर कपूर) और ईशा (आलिया भट्ट) की केमिस्ट्री को अब आप स्क्रीन्स पर देख सकते हैं। जो वाकई कमाल का दिखाई दे रही है। केसरिया गाना अब ट्रेंड कर रहा है। पूरा गाना भी इसके टीज़र की तरह ही खूब पसंद किया जा रहा है। गाने से फैंस के बीच फिल्म की उत्सुकता भी और तेज हो गई है जो गाने के रिएक्शन पर देखी जा सकती है। वहीं कुछ लोगों ने इस गानें को ट्रोल करना शुरू कर दिया। दरअसल, गानें की लाइन को लेकर फैंस इसका खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

लोगों को नहीं आया गाना पसंद

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र का दर्शक लंबे वक्त से वेट कर रहे हैं। इस बीच वह लोगों को इससे जुड़ी झलकियां और गाने दिखाकर टीज करते रहते हैं। आज फिल्म ब्रह्मास्त्र का गाना केसरिया रिलीज हुआ है। वहीं लोग सोशल मीडिया पर इसकी लिरिक्स का मजाक उड़ा रहे हैं। दरअसल गानें में एक ‘लव स्टोरियां’ वाला सीन है। इसमें शिवा का किरदार निभा रहे रणबीर कपूर आलिया के किरदार ईशा के लिए कहते हैं, ‘काजल की स्याही से लिखी हैं तूने न जाने कितनों की लव स्टोरियां’।

गानें का लोगों ने उड़ाया जमकर मजाक

‘काजल की स्याही से लिखी हैं तूने न जाने कितनों की लव स्टोरियां’ इस लाइन का लोग तरह-तरह के मीम्स बनाकर मजाक उड़ा रहे हैं। कोई इसे बिरयानी में इलायची जैसा कहता है। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि इस लाइन ने अच्छे-खासे गाने को ख़राब कर दिया है। कई को लग रहा है कि टीजर देखकर सॉन्ग एकदम अलग ही फील हो रहा था। लेकिन पूरा गाना उतना मजेदार नहीं हैं।

 

महाराष्ट्र: पूछताछ के लिए ईडी कार्यालय पहुंचे संजय राउत, कहा- जिंदगी में कभी गलत काम नहीं किया

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन