April 22, 2024
  • होम
  • बॉलीवुड : यहां से शुरू हुआ आलिया और रणबीर के बीच प्यार

बॉलीवुड : यहां से शुरू हुआ आलिया और रणबीर के बीच प्यार

  • WRITTEN BY: Riya Kumari
  • LAST UPDATED : April 12, 2022, 8:06 pm IST

बॉलीवुड

नई दिल्ली, इन दिनों आलिया भट्ट और रणबीर कपूर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों की लव स्टोरी अब शादी के पड़ाव पर आगे बढ़ने जा रही है. लेकिन सवाल ये है कि आलिया और रणबीर की ये प्रेम कहानी आखिर शुरू कहा से हुई?

आलिया ने जाहिर किया प्यार

सबसे पहले आलिया ने ही रणबीर के लिए अपने प्यार को जग जाहिर किया था जब उनकी पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के समय उनसे उनका क्रश पूछा गया था. साल था 2012 जब आलिया ने बस बॉलीवुड में कदम रखा ही था. अब देखिये दोनों जल्द ही शादी भी करने जा रहे हैं. इस बात की पुष्टि खुद उनके चाचा रॉबिन भट्ट द्वारा एक बातचीत के दौरान की गयी है.

क्या बोली थी आलिया?

दरअसल अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की प्रमोशन के लिए करण जौहर के शो कॉफ़ी विथ करण में आलिया ने एक सवाल के. जरिये अपने प्यार का खुलासा किया था. उनसे जब निर्देशक कारण जौहर पूछते हैं कि वह अपने स्वयंवर में आप किन तीन अभिनेताओ को देखना चाहेंगी. तो इसके जवाब में वह कहती हैं, पहला नाम रणबीर कूपर का लिया था. उसके बाद सलमान ख़ान और आदित्य रॉय कपूर का था. जब उनसे शादी को लेकर सवाल किया गया तब भी उनके जवाब में बॉयफ्रैंड रणबीर ही नज़र आये थे.

दिखने लगे साथ

इस एक कंट्रोवर्सी के बाद आलिया का नाम कई अभिनेताओं से जुड़ा लेकिन चर्चा तो केवल रणबीर के नाम की ही रही. जहां दोनों को पहली बार निर्देशक अयान मुखर्जी की फ़िल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग के दौरान साथ देखा गया. बता दें इससे पहले आलिया ने 2005 में रणबीर को देखने और उनपर क्रश होने की बात कबूली थी. इसके बाद दोनों को सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में साथ देखा गया जिससे इस प्यार और अफेयर वाली बात को हवा मिली. फिर क्या होना था धीरे-धीरे दोनों को एक दूसरे की फैमिलीज़ के साथ भी स्पॉट किया जाने लगा. लेकिन अब रणबीर और आलिया अपनी शादी को लेकर बेहद सुर्खियां बटोर रहे हैं. इसी बीच खबर सामने आई है कि 15 अप्रैल को शादी के बाद रणबीर – आलिया का रिसेप्शन दो बार होने वाला है ओर दोनों रिसेप्शन कोलाबा स्थ‍ित ताज महल पैलेस करने वाले हैं.

कई बोलीवुड एक्टर्स को भेजा न्योता

रणबीर आलिया की शादी की तैयारी जोरो-शोरो से शुरू हो गई हैं और कई सेलेब्स को भी शादी का निमंत्रण मिल गया है. बता दें वेडिंग रिसेप्शन के लिये बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण को न्योता भेज दिया गया है. इसके अलावा गेस्ट के लिये भी रूम बुक किए जा चुके हैं.

यह भी पढ़ें:

पाकिस्तान: सुप्रीम कोर्ट ने डिप्टी स्पीकर के फैसले को बताया गैर संवैधानिक

Story Of Sher Singh Raana : शेर सिंह राणा की बायोपिक करेंगे विद्युत जामवाल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो