Shahid Kapoor: शाहिद ने अपने निजी जिंदगी की परेशानी को लेकर जानें क्या किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर अपनी हाल ही में फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ से सुर्खियां बटोर रहे हैं. बता दें कि शाहिद ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास खुलासा किया है. साथ ही ये उस वक्त हुआ जब शाहिद की निजी जिंदगी में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. फिर वो आध्यात्म से जुड़ गए, और अपने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि शाहिद ने इस आध्यात्मिक संबंध की प्रकृति के बारे में बात की और इससे उन्हें कैसे लाभ मिला है उन्होंने बताया.

निजी जिंदगी में आने वाली रुकावटों से परेशान

निजी जिंदगी में आने वाली रुकावटों से परेशान होकर शाहिद ने राधा स्वामी का अनुसरण करना शुरू कर दिया, और शाहिद ने बताया कि ‘अध्यात्म का रास्ता चुनकर मुझे बहुत सुकून मिला है. दरअसल मेरे दिमाग में जिंदगी को लेकर हमेशा उत्सुकता ही रहती थी कि आखिर जिंदगी क्या है? इसका स्रोत क्या है? और हम यहां किस-लिए हैं? और हमारी यहां जरूरत किस काम के लिए है? ये तमाम सारे सवाल मेरे दिमाग को घेर लेते थे, और मेरे पास इन सवालों का कोई भी जवाब नहीं था. यही कारण रही है कि कुछ समझ नहीं आता था कि मैं इन्हीं में खो जाता था’.Shahid Kapoor Recalls Being Written Off As A Leading Man Because He Didnt  Have Enough Mardaangi - Entertainment News: Amar Ujala - Shahid Kapoor:जब  शाहिद की कम उम्र उनके करियर में बनी

बता दें कि ऐसे में उन्हें अपने सवालों का जवाब मिला राधा स्वामी का अनुसरण कर, शाहिद ने बताया कि ‘मैंने राधा स्वामी का अनुसरण करना शुरू किया इससे मुझे बहुत ही जुड़ाव अनुभव हुआ है, और इसने मुझे मेरे सवालों को समझने में काफी मदद भी की है. इसके द्वारा मैं खुद को बेहतर ढंग से समझ पाया मेरी लाइफ से जुड़ी चीजों को गहराई से जानने और समझने में मुझे बहुत मदद मिली है. दरअसल चाहे ये बात मेेरे करियर से जुड़ी हो या फिर मेरी पर्सनल लाइफ से मुझे पहले से बहुत अच्छा महसूस हुआ है. एक अभिनेता के तौर पर और एक पैरंट के तौर पर चीजों को समझने में मदद मिली है. साथ ही खुद के भगवान से एक रिश्ते को भी मैं समझ पा रहा हूं’.

Rashmika Mandanna: क्या प्रभास के साथ बनेगी रश्मिका मंदाना की जोड़ी, स्पिरिट में निभाएंगी मुख्य भूमिका

Latest news