Shaktimaan: रणवीर सिंह की शक्तिमान पर बड़ा अपडेट, क्या आप जानते हैं कब शुरू होगी फिल्म की शूटिंग?

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह बहुत प्रतिभा के धनी हैं. सुपरस्टार अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. रणवीर ने ऐतिहासिक शख्सियतों से लेकर अनोखे किरदारों तक कई तरह की भूमिकाएं निभाई हैं, और आने वाले दिनों में रणवीर डॉन का किरदार निभाते नजर वाले है. वो भारत के पहले सुपरहीरो शक्तिमान की चुनौतीपूर्ण भूमिका निभाने के लिए भी तैयार हैं. इसी दौरान फिल्म शक्तिमान को लेकर एक बड़ा अपडेट जारी किया गया है, जिससे फैंस का उत्साह बढ़ गया है.

रणवीर सिंह की शक्तिमान पर बड़ा अपडेट

ख़बरों के मुताबिक अभिनेता रणवीर सिंह अनुभवी अभिनेता मुकेश खन्ना द्वारा बनाए गए प्रतिष्ठित चरित्र पर आधारित एक फिल्म में अभिनय करने के लिए काफी तेज़ी से बातचीत कर रहे हैं. बता दें कि जिन्होंने 1990 के दशक में टेलीविजन पर ‘शक्तिमान’ का भूमिका निभाया था. हालांकि ऐसी अफवाह थी कि फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ द्वारा किया जाने वाला है, जिन्होंने मिन्नल मुरली और गोधा जैसी कई मलयालम फिल्मों का निर्देशन किया है.शक्तिमान' का मतलब मुकेश खन्ना है, रणवीर सिंह को दर्शक क्या स्वीकार कर  पाएंगे?

लेकिन फिर चीजें ठंडी हो गईं और इस मोर्चे पर कोई भी खबर नहीं आई है. दरअसल अब हमारे पास इस मोस्टवेटेड देसी सुपरहीरो पर नई जानकारी है,और कथित तौर पर सोनी पिक्चर्स और साजिद नाडियाडवाला मिलकर इस फिल्म का निर्माण करने वाले है. बता दें कि इसे 300-350 करोड़ रुपए के बजट में बड़े पैमाने पर बनाया जा सकता है. फिल्म निर्माता इस योजना को वापस करने की योजना बना रहे हैं, और जब अभिनेता रणवीर सिंह अपनी मेगाबजट फिल्म ‘डॉन 3’ की शूटिंग पूरी कर लेंगे तब इसकी शूटिंग शुरू होने वाली है.

‘शक्तिमान’ पर ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है

फिल्म ‘शक्तिमान’ अभिनेता रणवीर सिंह के करियर ग्राफ को और ज्यादा ऊंचाई पर पहुंचाने का काम करने वाला है. फिल्म ‘शक्तिमान’ योजना की एलान पिछले साल सोनी पिक्चर्स द्वारा की गई थी, जिसमें मुकेश खन्ना उनके रचनात्मक सलाहकार थे. साथ ही फिल्म की कास्ट और क्रू को लेकर कोई भी ऑफिसियल पुष्टि नहीं की गई है. अभिनेता रणवीर सिंह वास्तव में ‘शक्तिमान’ का भूमिका निभा रहे हैं, तो ये फिल्म के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि होगी और सुपरहीरो के फैंस के लिए एक सौगात होगी.

Farmer Protest: किसान आंदोलन को लेकर हरियाण में अलर्ट, सात जिलों में इंटरनेट सेवा बंद

Latest news