April 16, 2024
  • होम
  • Hrithik Roshan Birthday: दीपिका, प्रियंका ने ऋतिक रोशन के राज़ बताए, जानें रेखा ने क्या कहा

Hrithik Roshan Birthday: दीपिका, प्रियंका ने ऋतिक रोशन के राज़ बताए, जानें रेखा ने क्या कहा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : January 10, 2024, 9:56 am IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन इन समय अपनी नई फिल्म ‘फाइटर’ को लेकर काफी चर्चा में हैं. फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की नाकामी के बाद उनकी इस फिल्म से उनके चाहनेवालों को अच्छी-खासी उम्मीदें है. बता दें कि बीते साल ‘पठान’ जैसी हिट फिल्म बनाने वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ ऋतिक की जोड़ी इस बार क्या कारनामा दिखाने वाली है. हालांकि इसका खुलासा बॉक्स ऑफिस में 25 जनवरी को होगा. दरअसल उनके इस सफर में उनके कई साथियों ने उन्हें करीब से देखा है. तो आइए जानते है ऋतिक रोशन के राज़…..

रेखा ने कहा

सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने फिल्म ‘कोई मिल गया’ और ‘कृष’ में ऋतिक रोशन की मां और दादी की भूमिका निभाई है. इन फिल्मों में मां-बेटे, दादी-पोते के बीच बेहतरीन रिश्ते दिखाए गए है. बता दें कि राकेश रोशन ऋतिक रोशन के पिता हैं. अभिनेता राकेश रोशन ने अपने बेटे का सरनेम बदलकर डुग्गू रख लिया और रेका उसे “डुग्गू” भी कहती है. साथ ही उन्होंने कहा कि “डुग्गू एक अच्छे अभिनेता हैं और ‘कोई…मिल गया’ उनकी प्रतिभा का प्रमाण है” डुग्गू और मेरा एक विशेष रिश्ता है, और वो मेरे सामने पैदा हुआ था, मैं उसे तब से जानती हूं.

दीपिका और प्रियंका ने बताए राज़ बताए

एक्टर ऋतिक रोशन के साथ फिल्म ‘फाइटर’ में पहली बार काम कर रही अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने फिल्म में ऋतिक रोशन के साथ अपनी केमिस्ट्री के बारे में बात की और कहा ‘फिल्म ‘फाइटर’ में ऋतिक रोशन के साथ मेरी केमिस्ट्री बहुत बेहतरीन रही है’. अभिनेत्री दीपिका पादुकोण अभिनेता ऋतिक रोशन की बहुत बड़ी फैन हैं, और उनकी फिल्म ‘वॉर’ देखने के बाद भी दीपिका पादुकोण ने खूब तारीफे बटोरी थी.

प्रियंका चोपड़ा की जगह ये एक्ट्रेस करेगी ऋतिक रोशन के साथ 'कृष' सीरीज में  रोमांस करेगी यह एक्ट्रेस | NewsTrack Hindi 1बता दें कि अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ ‘कोई मिल गया’, ‘कृष’ और ‘अग्निपथ’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी एक्ट्रे प्रियंका चोपड़ा ऋतिक रोशन के बारे में अपनी आटोबायोग्राफी में एक मजेदार खुलासे किए और लिखा कि ‘ऋतिक की दयालुता के लिए उनकी बहुत बड़ी आभारी हूं, जब मेरे पिता की तबियत खराब हुई और उनके इलाज के लिए उन्हें लंदन ले जाना था, तो ऋतिक ने अपने संपर्क का इस्तेमाल करके एयर इंडिया में फोन किया था, और मेरे पिता को लंदन ले जाने के लिए तत्काल उड़ान की अच्छी व्यवस्था भी की और, उनकी जान बच गई थी, वो अपनी फिल्मों की तरह असल जिंदगी में भी एक सुपरहीरो हैं’.

Ramotsav Yatra: रामोत्सव यात्रा रामेश्‍वरम से अयोध्‍या तक निकलेगी, 500 इन्फ्लुएंसर्स समेत कई फिल्मी हस्तियां भी होंगे शामिल

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो