May 21, 2024
  • होम
  • BMCM vs Maidaan: 10वें दिन अजय की ‘मैदान’ ने पकड़ी रफ्तार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’को छोड़ा पीछे

BMCM vs Maidaan: 10वें दिन अजय की ‘मैदान’ ने पकड़ी रफ्तार, ‘बड़े मियां छोटे मियां’को छोड़ा पीछे

  • WRITTEN BY: Sajid Hussain
  • LAST UPDATED : April 21, 2024, 12:39 pm IST

मुंबई: फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और ‘मैदान’ ने एक साथ 11 अप्रैल को ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। जिसको अब 10 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन अक्षय कुमार और अजय देगवन की ये दोनों फिल्में कोई बड़ा आंकड़ा हासिल नहीं कर पाई है।

अब तक जहां अक्षय कुमार की ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अजय देवगन की ‘मैदान’ से आगे दिख रही थी। वहीं, दूसरे वीकेंड पर बाजी पलटती हुई नजर आ रही है। दूसरे वीकेंड पर मैदान का पलड़ा भारी नजर आ रहा है। मैदान ने 9वें और 10वें दिन बड़े मियां छोटे मियां से ज्यादा की कमाई कर सभी को चौका दिया है।

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की 10वें दिन की कमाई

 Bade Miyan Chote Miyan
Bade Miyan Chote Miyan

रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां ने शुक्रवार को 1.4 करोड़ की कमाई की थी। वहीं, शनिवार को फिल्म ने 1.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। फिल्म के 10 दिनों के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 53.05 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

‘मैदान’ ने 10वें दिन पकड़ी रफ्तार

Maidaan
Maidaan

मैदान के लिए दूसरा वीकेंड बेहद अच्छा साबित होता हुआ नजर आ रहा है। शुक्रवार को जहां मैदान ने 1.45 करोड़ की कमाई की थी, तो वहीं शनिवार को फिल्म ने 2.35 करोड़ का कलेक्शन किया है। जो कि अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां के कलेक्शन से ज्यादा है। इसके साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन 32.15 करोड़ रूपये हो गया है।

यह भी पढ़े-

Manushi Chhillar: ‘एनिमल’ और ‘कबीर सिंह’ में मानुषी को मिला था काम करने का ऑफर, जानें कहा अटकी बात

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन