April 16, 2024
  • होम
  • BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' पर आया अपडेट, जैकी भगनानी ने किया खुलासा

BMCM: 'बड़े मियां छोटे मियां' पर आया अपडेट, जैकी भगनानी ने किया खुलासा

  • WRITTEN BY: Shiwani Mishra
  • LAST UPDATED : April 2, 2024, 1:59 pm IST

मुंबई: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां और छोटे मियां में अब ज्यादा समय नहीं बचा है. फिल्म को रिलीज के रिलीज होने से पहले इसके ट्रेलर को रिलीज किया गया. इस फिल्म के ट्रेलर में टाइग श्रॉफ और अक्षय कुमार ने शानदार एक्शन दिखाया है. फिल्म के ट्रेलर को देखकर साफ नजर आ रहा है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अपने एक्शन से दर्शकों को हैरान करने वाले हैं. बड़े मियां और छोटे मियां पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में है. इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने काफी प्यार दिया है.

जैकी भगनानी ने किया खुलासा'बड़े मियां छोटे मियां' की रिलीज डेट आई सामने, सलमान खान की राह पर चलेंगे  अक्षय-टाइगर

जैकी भगनानी ने अपने एक इंटरव्यू में गोविंदा द्वारा अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर देखने की बात कही. साथ ही उन्होंने खुलासा किया है कि अमिताभ बच्चन व्यस्त थे, लेकिन फिल्म के ट्रेलर लॉन्च से एक दिन पहले उन्हें 1998 की फिल्म के ‘छोटे मियां’ यानी गोविंदा से उनके घर पर मिलने का अवसर मिला, इस दौरान जैकी ने गोविंदा को फिल्म का ट्रेलर दिखाया. ट्रेलर देखने के बाद उन्होंने अपनी पहली प्रतिक्रिया दी और कहा कि आपका निर्देशक बहुत अच्छा आदमी है, गोविंदा ने ट्रेलर देख चुटकी लेते हुए कहा कि अली अब्बास जफर ने ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के साथ एक सिनेमा बनाया है. जैकी ने आगे कहा कि ‘मैं उनके सामने बड़ा हुआ हूं और उनकी बातों से मुझे बहुत आत्मविश्वास मिला.

ये सितारें आएंगे नज़र

बड़े मियां और छोटे मियां में टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन,मानुषी छिल्लर,सोनाक्षी सिन्हा और अलाया एफ मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म अली अब्बास जफर के द्वारा डॉयरेक्ट की गई है.दर्शकों में इस फिल्म के एक्साइटमेंट को देखकर ऐसा लग रहा है कि अबकी बार की ईद अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के नाम होने जा रही है. बड़े मियां और छोटे मियां इस साल के बड़े बजट वाली फिल्मों में शामिल है.इस फिल्म की चर्चा काफी लम्बे समय से हो रही है.

‘आप’ के संस्थापक सदस्य दिनेश वाघेला का हुआ निधन, गोवा में होगा अंतिम संस्कार

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो