Bigg Boss 17: बिग बॉस में ईशा मालवीय ने किया नया खुलासा, जानें क्या कहा?

नई दिल्ली: बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) के घर में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन शुरुआत से ही चर्चा में हैं। बता दें कि अब एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने विक्की जैन को लेकर नया खुलासा किया है। वहीं पिछले एपिसोड में ईशा को मन्नारा चोपड़ा और सना रईस खान के साथ बातचीत करते हुए देखा गया था। ईशा ने बताया कि विक्की ने उससे कहा था कि अंकिता के साथ उसकी शादी इंवेस्टमेंट है।

ईशा ने क्या कहा था ?

ईशा ने कहा था कि विक्की भाई और मेरे बीच बहस चल रही थी। तो मैंने उनसे पूछा था कि किस्मत पर कौन भरोसा करता है। तो उन्होंने कहा था कि वो कभी किस्मत पर भरोसा नहीं करते। तो मैंने उनसे पूछा अंकिता दी से मिलना क्या था? क्या आप हमेशा से श्योर थे कि आप अंकिता लोखंडे(Bigg Boss 17) से शादी करेंगे।

तो इस बात पर उन्होंने कहा ये किस्मत नहीं है, ये मेरा इंवेस्टमेंट है। मैं ये सुनकर शॉक्ड हो गई थी। विक्की भाई ने मुझसे कहा था कि वो मुंबई आए और उस दौरान उन्होंने कई दोस्त बनाए और वो दोस्त अंकिता के भी दोस्त थे। तभी इस तरह हम मिले, डेट किया और फिर शादी की।

ओरी को इंफ्लूएंस करने की कोशिश विक्की ने की

मन्नारा ने कहा कि तो विक्की भाई सेलिब्रिटी पार्टनर ढूंढ़ रहे थे। फिर ईशा ने कहा कि उन्होंने सेम चीज ओरी के साथ भी की और वो ओरी का पूरा नाम तक नहीं जानते थे। लेकिन उन्होंने उसे इंफ्लूएंस करने की अपनी पूरी कोशिश की। ताकि वो सेफ प्ले कर सके अगर ओरी घर में रुकता तो. हर कोई उनके लिए इंवेस्टमेंट है।

 

यह भी पढ़े: Randeep Hooda Wedding Video: रणदीप हुड्डा बंधे शादी के बंधन में, वीडियो हुई वायरल

Latest news