April 12, 2024
  • होम
  • Bigg Boss 16: प्रियंका-निमृत के बाद इन दो अभिनेत्रियों की हुई कैट फाइट

Bigg Boss 16: प्रियंका-निमृत के बाद इन दो अभिनेत्रियों की हुई कैट फाइट

  • WRITTEN BY: Ayushi Dhyani
  • LAST UPDATED : October 11, 2022, 10:50 pm IST

मुंबई: बिग बॉस-16 के पहले हफ्ते में ही लड़ाई-झगड़े, प्यार-तकरार सब कुछ शुरू हो गया था। लेकिन दूसरे हफ्ते में तो कंटेस्टेंट्स खूब एग्रेसिव होते नजर आए। बीते एपिसोड में शालीन और अर्चना की धक्का मुक्की हो गई थी। शो का दूसरा हफ्ता चल रहा है। लेकिन अभी से कुछ कंटेस्टेंट एक -दूसरे के खिलाफ हो गए हैं। जो दो कंटेस्टेंट एक दूसरे के खिलाफ सबसे पहले दिखे हैं, वह हैं प्रियंका और निमृत। दोनों ही एक-दूसरे को बर्दाश्त नहीं कर पाते हैं। अब इन दोनों एक्ट्रेस के बाद घर की दो और हसीनाएं आपस में भिड़ती हुई दिख रही हैं।

इन दो कंटेस्टेंट्स की हुई लड़ाई

बिग बॉस 16 के मेकर्स भी फैंस को शो से जोड़े रखने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक नया प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में गोरी नागौरी किचन में अपने हाथ पोंछती हुई दिख रही है लेकिन श्रीजिता डे उन्हें ऐसा करने से रोकने लग जाती हैं। जिसके बाद गौरी उन्हें ये कहती है कि हर बात पर टोकना जरूरी नहीं होता है। जिसके बाद दोनों के बीच लड़ाई हो जाती है। इस लड़ाई में सुम्बुल और टीना दत्ता भी श्रीजिता डे के समर्थन में इस लड़ाई में कूद जाते हैं। इस वीडियो में श्रीजिता डे गोरी नागोरी के स्टेंडर्ड पर सवाल उठाती हुई नजर आ रही हैं। जिसे सुनकर रैपर एमसी स्टैन गोरी का साइड लेते हुए टीवी एक्ट्रेस पर भड़क उठते हैं।

बिग बॉस के बीच दो हसीनाओं की इस लड़ाई में सोशल मीडिया पर फैंस भी जमकर हिस्सा ले रहे हैं। इस दौरान फैंस अपने पसंदीदा कंटेस्टेंट का साथ दे रहे हैं।

शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट

सोशल मीडिया पर ये पांच नाम खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि शो के 5 पॉपुलर कंटेस्टेंट कौन है। टॉप 5 पॉपुलर कंटेस्टेंट की लिस्ट 1 से 7 अक्टूबर तक दिखाए गए एपिसोड के आधार पर बताई गई है। इसमें पहले स्थान यानि नंबर-1 पर हैं अब्दु रोजिक, दूसरे नंबर पर टीना दत्ता, तीसरे नंबर पर प्रियंका चौधरी, चौथे नंबर पर एमसी स्टैन और पांचवें नंबर पर हैं शालीन भनोट।

 

 

YRKKH: अभिमन्यु जाएगा मुंबई, क्या एक दूसरे को भुलाकर आगे बढ़ पाएंगे अभिरा

YRKKH: अपने प्यार को भुलाकर आगे बढ़ पाएंगे अभिमन्यु-अक्षरा, मंजिरी से है उम्मीद

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो