February 28, 2024
  • होम
  • बिग बॉस के फेमस कपल पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की राहें हुई अलग, ब्रेकअप से टूटी एक्ट्रेस

बिग बॉस के फेमस कपल पारस छाबड़ा-माहिरा शर्मा की राहें हुई अलग, ब्रेकअप से टूटी एक्ट्रेस

  • WRITTEN BY: Jagriti Dubey
  • LAST UPDATED : April 5, 2023, 5:28 pm IST

Mahira Paras Breakup

नई दिल्ली : रियलिटी शो बिग बॉस 13 के फेमस कपल माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा टीवी के चर्चित कपल्स में से एक माने जाते हैं। इन दोनों की जोड़ी बिग बॉस 13 के घर में बनी थी। तीन साल साथ रहने के बाद पारस और माहिरा ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। इनके फैंस के लिए यह एक बहुत बुरी खबर है. बिग बॉस 13 की सबसे फेमस जोड़ी पारस और माहिरा का ब्रेकअप हो गया है. इनके ब्रेकअप की खबरों ने सबको चौंका दिया है।

हम कोई रिलेशन में नहीं थे- पारस छाबड़ा

पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की जोड़ी टीवी की सबसे फेमस जोड़ियों में से एक मानी जाती हैं. कपल की दोस्ती बिग बॉस के घर में हुई थी. बिग बॉस 13 शो 2020 में शुरू हुआ था. दर्शकों को पारस और माहिरा के बीच की दोस्ती बहुत पसंद आ रही थी. शो से बाहर आने के बाद पारस और माहिरा ने अपने प्यार का इजहार किया और इस रिश्ते को नाम दिया था.

कपल को हमेशा कई जगह पर एक साथ देखा जाता था. लेकिन तीन साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपनी राहें एक दूसरे से जुदा कर ली है. ब्रेकअप की खबरों पर पारस छाबड़ा ने कहा, हम कोई रिलेशनशिप में नहीं थे, जो हमारा ब्रेकअप होगा. हम आज भी बहुत अच्छे दोस्त हैं. वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा ने इन खबरों पर चुप्पी साधी हुई है.

माहिरा ब्रेकअप से टूटी

माहिरा ब्रेकअप पर चाहे अभी तक कुछ नहीं बोलीं. लेकिन एक्ट्रेस की दोस्त ने बताया कि माहिरा बेक्रअप से बहुत ज्यादा परेशान है और टूट चुकी है. दोस्त ने आगे बताया कि माहिरा और पारस चंडीगढ़ में एक साथ रहते थे. पारस और माहिरा का ब्रेकअप क्यों हुआ है. इसकी वजह अभी तक सामने नहीं आई है. हालांकि, माहिरा सब कुछ भुलाकर अपने जीवन में आगे बढ़ रही है और करियर फोकस कर रही हैं।

यह भी पढ़े: 

मैं किसी राजनेता से शादी नहीं करना चाहती- परिणीति चोपड़ा का पुराना वीडियो हो रहा वायरल

राघव चड्ढा के साथ दिखी परिणीति चोपड़ा की नजदीकियां, बहुत जल्द बजेगी शहनाई

Tags